Move to Jagran APP

रोहतक में सेना भर्ती की तैयारी कर रहे तीन किशोरों की मौत, टहलते वक्‍त कार ने कुचला

रोहतक में सेना की भर्ती की तैयारी के लिए टहलकर अभ्‍यास करने निकले तीन किशोरों को कार ने कुचल दिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर दिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 27 Jul 2020 08:51 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2020 10:12 AM (IST)
रोहतक में सेना भर्ती की तैयारी कर रहे तीन किशोरों की मौत, टहलते वक्‍त कार ने कुचला
रोहतक में सेना भर्ती की तैयारी कर रहे तीन किशोरों की मौत, टहलते वक्‍त कार ने कुचला

रोहतक, जेएनएन। रोहतक हिसार हाईवे पर सुबह दर्दनाक हादसा हुआ। एक कार चालक ने सेना भर्ती की तैयारी के लिए दौड़ रहे तीन किशोरों को कुचल दिया। उनकी मौके पर हीमौत हो गई। ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर दिया है। पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन ग्रामीण जाम खोलने को तैयार नहीं। 

loksabha election banner

रोहतक-हिसार हाईवे पर भाली आनंदपुर गांव के समीप एक कार ने तीन किशोरों को कुचल दिया। तीनों की मौके पर मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे से ग्रामीणों में आक्रोश हो गया और उन्होंने हाईवे को जाम कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीएम राकेश कुमार और डीएसपी महेश कुमार मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। दो घंटे से शव सड़क पर ही पड़े हुए थे, जिनको ग्रामीणों ने नहीं उठाने दिया। बताया जाता है कि तीनों किशोर पढाई कर रहे हैं और साथ में सेना में भर्ती होने के लिए तैयारी भी कर रहे थे।

accident in Rohtak

सोमवार सुबह करीब छह बजे रोहतक-हिसार बाईपास पर तेज रफ्तार कार ने तीन किशोरों को बुरी तरह से कुचल दिया। हादसे के बाद बाईपास पर दौड़ लगा रहे अन्य युवकों ने कार का पीछा भी किया, लेकिन आरोपित मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद ग्रामीण मौके पर जमा हो गए और उन्होंने रोड जाम कर दिया। सदर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे, लेकिन ग्रामीणों ने जाम नहीं खोला। इसके बाद एसडीएम राकेश कुमार और डीएसपी महेश कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों से बातचीत कर रहे हैं ताकि जाम खुलवाया जा सके। हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार भी लग गई है। पुलिस ने रूट को भी डायवर्ट किया है। 

मृतकों की शिनाख्त गांव भाली निवासी 17 वर्षीय प्रमोद पुत्र राजकुमार, 17 वर्षीय प्रवीण पुत्र जगदीश व 15 वर्षीय सौरभ पुत्र संजीव के रूप में हुई है। तीनों  किशोर एक ही कुनबे से बताए जा रहे हैं।

सौरभ व प्रवीण थे इकलौते चिराग

ग्रामीणों के मुताबिक सौरभ दो बहनों का इकलौता भाई था और प्रवीण पांच बहनों का इकलौता भाई था। प्रमोद के अलावा एक भाई और दो बहन है। रक्षाबंधन से पहले तीन नौजवान युवकों की मौत से गांव में मातम छा गया है। बहनों का रो-रोकर बुरा हाल है। रक्षा बंधन को लेकर खासा उत्साह बना हुआ था, जो अब मातम में बदल चुका है। बताया जा रहा है कि तीनों युवक सेना में भर्ती होना चाहते थे, इसलिए फिजिकल टेस्ट की तैयारी कर रहे थे।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.