हिसार, जागरण संवाददाता। हिसार पुलिस की वाहन चोरी निरोधक पुलिस टीम ने एसपी के निर्देशों पर पिछले आठ सालो से फरार चल रहे भगौड़ा घोषित किए जा चुके रामपाल के भाई सोनीपत के धनाना के रहने वाले महेंद्र सिंह और रोहतक के सुडाना निवासी दीपक को गिरफ्तार किया है। आरोपिताें पर बरवाला थाना में धारा 174ए के तहत पांच अगस्त 2021 को केस दर्ज किया गया था। दाेनों को राजस्थान में जोधपुर से गिरफ्तार किया गया है।

उदयपुर, अहमदाबाद, जोधपुर और राजस्थान में अलग अलग जगह किराए का मकान लेकर छिपता रहा

साल 2014 में सतलोक आश्रम संचालक रामपाल की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने कार्रवाई की थी। इस दौरान रामपाल समर्थकों और पुलिस के बीच टकराव हुआ था। पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए रामपाल के कई समर्थकों ने महिलाओं और बच्चों को ढाल बना लिया था। जिस पर बरवाला थाना में धारा 332/333/307 के तहत वर्ष 2014 में केस दर्ज किया गया था।

जिसमें कुल 943 आरोपित थे। इनमें से 40 आरोपितो को अदालत ने उद्घोषित अपराधी घोषित किया था। सहायक उप निरीक्षक रामजी लाला ने बताया कि आरोपित सोनीपत के धनाना का रहने वाला महेंद्र सिंह रामपाल का सगा भाई है। वह दीपक के साथ फरार होने के बाद उदयपुर, अहमदाबाद, जोधपुर और राजस्थान में अलग अलग जगह किराए का मकान लेकर छिपता रहा।

हिसार पुलिस की वाहन चोरी निरोधक पुलिस टीम उप निरीक्षक नर सिंह, एएसआई सूरजमल, एचसी सूरजभान और सिपाही अनिल और संदीप की टीम ने आरोपितो को जोधपुर से गिरफ्तार किया है। आरोपितो को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

इधर... घर में घुसकर किशोरी के साथ दुष्कर्म, जांच करवाई तो निकली गर्भवती

जागरण संवाददाता, हिसार: जिले के एक गांव की रहने वाली किशोरी ने एक युवक पर उसके घर में घुसकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। किशोरी को कुछ दिन बाद पेट दर्द हुआ, उसने चिकित्सक से जांच करवाई तो वह गर्भवती निकली। मामले में पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत पर आरोपित पर दुष्कर्म की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। शिकायत में पीड़िता ने बताया कि आरोपित युवक रेहड़ी लगाता है। करीब तीन महीने पहले आरोपित युवक ने उसके घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने विराेध किया तो आरोपित ने उससे गाली गलाैच की और जान से मारने की धमकी दी। किशोरी डर के मारे चुप रही, लेकिन उसके पेट में दर्द हुआ और डाक्टर से जांच करवाई गई तो मामले का पता लगा, जिसके बाद किशोरी को लेकर थाने में पहुंचे।

Edited By: Naveen Dalal

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट