Move to Jagran APP

हिसार में 11 साल की बच्ची को सगे भाई और चाचा-चाची ने लगाया करंट, हालत गंभीर

हिसार में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। बरवाला खंड के एक गांव में 11 साल बच्ची को उसके सगे भाई चाचा-चाची सहित दादा ने करंट लगाकर जान से मारने का प्रयास किया।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 10:56 AM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 10:56 AM (IST)
हिसार में 11 साल की बच्ची को सगे भाई और चाचा-चाची ने लगाया करंट, हालत गंभीर
हिसार में 11 साल की बच्ची को सगे भाई और चाचा-चाची ने लगाया करंट, हालत गंभीर

हिसार, जेएनएन। हिसार में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। बरवाला खंड के एक गांव में 11 साल बच्ची को उसके सगे भाई, चाचा-चाची सहित दादा ने करंट लगाकर जान से मारने का प्रयास किया। पुलिस ने बच्ची की मां के बयान पर हत्या के प्रयास सहित जेजे एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, बच्ची की मां के साथ विवाद होने पर वह मायके चली गई थी। बच्ची घर पर ही थी। आरोप है कि वह अपनी माता को भाई, दादा व अन्य लोगों की बातचीत बता देती थी। साथ ही जमीन को लेकर भी परिवार में विवाद चल रहा है। उसी के चलते सभी ने मिलकर बच्ची को करंट लगाकर मारने का प्रयास किया। करंट लगने के कारण बच्ची के हाथ और पांव बुरी तरह से झुलस गए। परिवार के लोग उसको जाट कॉलेज रोड स्थित एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे और वहां पर डाक्टर ने ऑपरेशन किया। डा. रजत सोनी ने बताया कि घाव काफी गहरे हैं।

हिसार रोड पर लूटपाट करने वाले तीन युवक गिरफ्तार

हांसी : हिसार रोड पर वाहन चालकों से लूटपाट करने वाले तीनों आरोपितों को पुलिस ने 72 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी के मोटरसाइकिल, मोबाइल फोन व नकदी भी बरामद कर ली है। तीनों को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने दो दिनों का रिमांड हासिल किया है।

गौरतलब है कि दो दिन पूर्व देर शाम करीब नौ बजे हिसार रोड़ पर स्थित न्यू काली देवी मंदिर के पास बदमाशों ने कई वाहन चालकों व राहगीरों को लूटने की वारदात को अंजाम दिया था। युवकों ने कुंभा गांव से ताल्लुक रखने वाले एक भाजपा नेता के भाई से भी बाइक छीन लिया था। इस मामले में पुलिस को कई व्यक्तियों ने शिकायत दी थी। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए मिल गेट हिसार निवासी विकास उर्फ कालिया, हांसी के सुभाष नगर निवासी मुकेश उर्फ धौला व स्थानीय रामङ्क्षसह कॉलोनी निवासी पवन को हांसी के बस स्टैंड के निकट से गिरफ्तार किया है। जिला पुलिस प्रवक्ता सुभाष शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से तीन मोटरसाइकिल, एक मोबाइल फोन व 1500 रुपये की नकदी बरामद कर ली है। उन्होंने कहा कि आरोपित युवक 2 दिन के पुलिस रिमांड पर हैं व इस दौरान इनसे अन्य वारदातों संलिप्तता के बारे में पूछताछ की जाएगी। पुलिस की जांच सामने आया है कि युवकों पर लूटपाट के कई मामले दर्ज हैं।

सोशल मीडिया पर बाइक देख खरीदने के लिए किया फोन, फौजी बनकर साढ़े 24 हजार की ठगी

हिसार : सोशल मीडिया पर बाइक बेचने का झांसा देकर शाहपुर निवासी प्रदीप से दो आरोपितों ने फौजी बन साढ़े 24 हजार रुपये की ठगी कर ली। पुलिस ने अब प्रदीप के बयान पर दिल्ली के नजफगढ़ निवासी सतीश कुमार और भिवानी के देवसर निवासी अजय यादव के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार प्रदीप ने बाइक देखकर फोन किया और उनका सौदा तय हो गया। इसमें प्रदीप ने खुद को अंबाला कैंट और अजय ने बीएसएफ का सिपाही बताया। बातचीत के बाद प्रदीप ने साढ़े 24 हजार रुपये अकाउंट में डाल दिए, लेकिन न तो बाइक मिली, न ही पैसा वापस।

हिसार और आस-पास के जिलों की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.