Move to Jagran APP

मोहाली से परीक्षा देकर लौट रहे भाई-बहन की सड़क हादसे में मौत

समाना-पातड़ा मार्ग पर गांव नागरी के पास सामने से आ रही कार से उनकी गाड़ी की टक्कर हो गई। हादसे में दूसरी कार में समाना में धार्मिक स्थल पर मत्था टेकने आ रहे मालेरकोटला निवासी संतनाथ फतेहाबाद निवासी करनैल सिंह व हिसार निवासी जगरूप सिंह घायल हो गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 07:15 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 07:15 AM (IST)
मोहाली से परीक्षा देकर लौट रहे भाई-बहन की सड़क हादसे में मौत
मोहाली से परीक्षा देकर लौट रहे भाई-बहन की सड़क हादसे में मौत

संवाद सहयोगी, आदमपुर (हिसार): मोहाली से अदालती परीक्षा दिलवाकर घर लौट रहे भाई-बहन की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि कटर से काटकर घायलों को कार से बाहर निकाला गया।

loksabha election banner

मृतका योगिता के पति गांव सारंगपुर निवासी एडवोकेट रामफल ने पुलिस को बताया कि उसकी 31 वर्षीय पत्नी आदमपुर डाकघर में कार्यरत अपने भाई सदलपुर निवासी 29 वर्षीय योगेश व सहेलियों मामड़ खेड़ा निवासी सुनीता व संजू के साथ मोहाली सये अदालती परीक्षा देकर लौट रही थी। समाना-पातड़ा मार्ग पर गांव नागरी के पास सामने से आ रही कार से उनकी गाड़ी की टक्कर हो गई। हादसे में दूसरी कार में समाना में धार्मिक स्थल पर मत्था टेकने आ रहे मालेरकोटला निवासी संतनाथ, फतेहाबाद निवासी करनैल सिंह व हिसार निवासी जगरूप सिंह घायल हो गए।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही सदर पुलिस थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर अंकुरदीप सिंह व मवी कलां चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर साहिब सिंह मौके पर पहुंचे और घायलों को समाना के सिविल अस्पताल पहुंचाया। इधर योगेश की कार के कुछ हिस्से को कटर से काटकर उसमें फंसी युवतियों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। समाना सिविल अस्पताल के चिकित्सकों ने योगिता को मृत घोषित कर दिया जबकि पटियाला रेफर किए गए योगेश की उपचार के दौरान मौत हो गई। गांव सदलपुर व सारंगपुर के पास ढाणी में गमगीन माहौल में दोनों भाई-बहनों का देर शाम अंतिम संस्कार कर दिया गया।

महिला व किशोर को कुचलने वाली होंडा कार महिला के नाम मिली, पुलिस ने घर पर दबिश दी तो बंद मिला मकान

जासं, हिसार : दिल्ली रोड पर रविवार सुबह कार चालक द्वारा महिला व किशोर को कुचलने के मामले में आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने आरोपित को पकड़ने के लिए कार के नंबर से चालक के पते की जानकारी निकाली। यह कार वीना के नाम रजिस्टर्ड है।

अर्बन एस्टेट थाने में एएसआइ जगदीश कुमार ने बताया कि जांच के दौरान पहले आरोपित कार चालक का पता रामपुरा मोहल्ला पता लगा था। वीना के पते के बारे में जानकारी ली गई तो वह बालसमंद रोड पर रेलवे फाटक के पास मिला। पुलिस ने वहां दबिश दी, लेकिन ताला लगा मिला। पुलिस ने शक जताया है कि आरोपित चालक इस महिला का बेटा हो सकता है। पुलिस आरोपित को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

गौरतलब है कि रविवार सुबह 5.30 बजे हांसी की तरफ से आते एक कार चालक ने पहले एमसी कॉलोनी निवासी महिला करीब 64 वर्षीय विजय मांगी को सुखदा अस्पताल के सामने टक्कर मार दी थी। वह रामपुरा मोहल्ला स्थित आश्रम में जाने के लिए ऑटो के इंतजार में खड़ी थी। चालक ने भागने की कोशिश में गाड़ी को और तेज गति से चलाया। करीब 10 मिनट बाद 5.40 बजे पर कैंप चौक पर भी साइकिल पर जा रहे बॉक्सिग खिलाड़ी 14 वर्षीय न्यू मॉडल टाउन निवासी जतिन को पीछे से टक्कर से मार दी थी। जतिन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। वहीं महिला की निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.