Move to Jagran APP

हिसार में दिल दहला देने वाला हादसा, ट्रेन के इंजन से कटे प्रवासी मजदूरों के तीन बच्‍चे

हिसार में प्रवासी श्रमिकों के तीन बच्‍चे ट्रेन के इंजन की चपेट में आ गए। मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 12 May 2020 06:58 PM (IST)Updated: Tue, 12 May 2020 07:05 PM (IST)
हिसार में दिल दहला देने वाला हादसा, ट्रेन के इंजन से कटे प्रवासी मजदूरों के तीन बच्‍चे
हिसार में दिल दहला देने वाला हादसा, ट्रेन के इंजन से कटे प्रवासी मजदूरों के तीन बच्‍चे

हिसार, जेएनएन। हिसार में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है। परिवार के सामने तीन मासूम ट्रेन के इंजन की चपेट में आ गए। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। प्रवासी दो परिवारों के बच्‍चों की मौत से हाहाकार मच गया। मौके पर पुलिस और स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम पहुंची।

loksabha election banner

हिसार के सत्‍यनगर गली नंबर एक के पास रेलवे ट्रैक है। ट्रैक के पास ही लगते क्षेत्र में बिहार के मजदूर परिवार रहते हैं। तीन बच्‍चे चार वर्षीय गोलू, सात वर्षीय अजीत और 10 वर्षीय रवि खेलते हुए ट्रैक पर चले गए। तभी ट्रेन का इंजन वहां से गुजर रहा था और तीनों उसकी की चपेट में आ गए। 

हादसा देख लोग भाग खड़े हुए। जब तक लोग पहुंचे तीनों की मौत हो चुकी थी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस और स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्‍जे में ले लिया। बुधवार को शवों का पोस्‍टमार्टम होगा। 

तीनों बिहार के रहने वाले

पुलिस ने बताया कि गोलू और अजीत के पिता मनोज पिछले छह साल से हिसार में रह रहे हैं। मनोज बिहार के माधवपुरा जिले के पुरानी गांव के रहने वाले हैं। जबकि रवि के पिता सुनील माधवपुरा जिला के खुरान गांव के रहने वाले हैं। 

मनोज की दो बेटियां और दो बेटे

मनोज की दो बेटियां और दो बेटे थे। दो बेटे हादसे का शिकार हो गए। उसकी पत्‍नी बच्‍चों की मौत की खबर सुनते ही बेसुध हो गई। लोगों ने बताया कि ट्रेन का इंजन हर रोज इसी समय ट्रैक से गुजरता है। बच्‍चे खेलते खेलते ट्रैक पर चले और इंजन की तरफ ध्‍यान नहीं दिया। इससे हादसा हो गया। 

ये भी पढ़ें : बड़ा पर्दाफाश, हिस्सेदार ही निकला सील गोदाम से शराब चोरी का सरगना, सिपाही सहित छह गिरफ्तार

ये भी पढ़ें : मां की ममता, 11 साल की बेटी Coronavirus पॉजिटिव, मां ने COVID-19 अस्‍पताल के बाहर डाला डेरा

ये भी पढ़ें : International Nurses Day 2020 घर और ड्यूटी के बीच तालमेल, परिवार की जिम्मेदारी के साथ बखूभी निभा रहीं फर्ज

ये भी पढ़ें : मुंबई से जींद पहुंचा कोरियर ब्‍वॉय, कोरोना पॉजिटिव निकला तो स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के उड़े होश

ये भी पढ़ें : सीवर में उतरे पांच मजदूर जहरीली गैस से फंसे, बचाने उतरे मिस्‍त्री की मौत

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.