Move to Jagran APP

प्रेमी ने प्रेमिका से बार-बार कहा ऐसा मत करो, नहीं मानी तो हत्‍या कर कुएं में फेंका शव

युवती के परिजनों ने अपने बयान में कहा था कि रमन ने युवती से प्रेम विवाह किया हुआ है लेकिन जांच में सामने आया कि प्रेम विवाह नहीं हुआ था वह युवक के साथ बिना शादी के ही रह रही थी।

By manoj kumarEdited By: Published: Tue, 23 Jul 2019 06:27 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 06:27 PM (IST)
प्रेमी ने प्रेमिका से बार-बार कहा ऐसा मत करो, नहीं मानी तो हत्‍या कर कुएं में फेंका शव
प्रेमी ने प्रेमिका से बार-बार कहा ऐसा मत करो, नहीं मानी तो हत्‍या कर कुएं में फेंका शव

भिवानी, जेएनएन। प्रेम और फिर उसी के नाम पर हत्‍या, ये वाकया एक हत्‍या में हुआ है। गांव खेड़ा के कुएं के अंदर मिली एक युवती की लाश के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। एक युवक से फोन पर बातचीत करने से नाराज उसके पहले प्रेमी ने ही युवती की गला रेतकर हत्या की थी। हत्या के बाद उसके शव को कुएं में फेंक दिया था। इस मामले में आरोपित खेड़ा निवासी रमन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

prime article banner

जिला पुलिस को एक जुलाई को सूचना मिली थी कि खेड़ा गांव के एक कुएं में किसी महिला का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कुंए से बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भिवानी लेकर आई। पुलिस ने 5 जुलाई को दो व्यक्तियों के खिलाफ हत्या कर शव को खुर्दबुर्द करने का मामला दर्ज किया था।

इस मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपित युवती के पहले प्रेमी गांव खेड़ा निवासी रमन को गिरफ्तार किया है। उसे पुलिस ने हिसार से गिरफ्तार किया। उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। रिमांड अवधि के दौरान पुलिस आरोपित से गहनता से पूछताछ कर उससे हत्या के प्रयोग में लाए गए हथियार को बरामद करने का प्रयास करेगी। युवती के परिजनों ने अपने बयान में कहा था कि रमन ने युवती से प्रेम विवाह किया हुआ है, लेकिन जांच में सामने आया कि प्रेम विवाह नहीं हुआ था वह युवक के साथ बिना शादी के ही रह रही थी।

दूसरे युवक से बात करने से कर रहा था इन्‍कार

सिवानी पुलिस ने हत्या के इस मामले में गहनता से जांच को आगे बढ़ाते हुए खेड़ा निवासी मृतका के पहले प्रेमी रमन को हिसार से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में रमन ने बताया कि वह युवती से बेहद प्यार करता था, लेकिन वह दूसरे युवक के साथ फोन पर बात करने लगी थी। जिसकी भनक उसे लग गई थी। उसे अनेक बार इस बारे में समझाया, लेकिन वह नहीं मानी। इस बात को लेकर उसने उसकी गर्दन पर वार कर हत्या कर दी और शव को कुंए में फेंक दिया। पुलिस ने पहले प्रेमी रमन व दूसरे प्रेमी शिवकुमार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK