Move to Jagran APP

लड़की को लेकर भाग रहा था लड़का, डेढ़ घंटे तक पुलिस नहीं आई तो परिजनों ने पीछा कर पकड़ा

कृष्णा नगर के लोगों ने लड़की लड़के को भागने से रोका। पुलिस कंट्रोल से लेकर थाने तक बार-बार किए फोन। लड़की के परिवार के लोग क्षेत्रवासियों से पूछ कर ले गए लड़की

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 26 Jan 2020 12:33 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jan 2020 12:33 PM (IST)
लड़की को लेकर भाग रहा था लड़का, डेढ़ घंटे तक पुलिस नहीं आई तो परिजनों ने पीछा कर पकड़ा
लड़की को लेकर भाग रहा था लड़का, डेढ़ घंटे तक पुलिस नहीं आई तो परिजनों ने पीछा कर पकड़ा

हिसार, जेएनएन। पुलिस अगर वक्‍त  पर न पहुंचे तो कई बार आम आदमी ही अपनी मदद खुद करने के लिए मजबूर हो जाता है। हिसार में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। कृष्णा नगर में शनिवार रात को पुलिस की लापरवाही का एक बड़ा मामला सामने आया। कार सवार एक युगल ने घर से फरार होने की कोशिश की। लड़की के परिजनों ने बाइक से पीछा करके कार रोक ली।

loksabha election banner

शोर-शराबा होने पर मोहल्ले के लोग इकट्ठा हा गए। लड़की के साथ किसी तरह की अनहोनी की आशंका के चलते मोहल्लावासियों ने पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस के नाम पर लड़की के परिजन सहम गए। परिजनों ने न तो लड़की को कुछ कहा और न ही लड़के को। पुलिस का इंतजार होने लगा। इंंतजार में दस मिनट बीते, आधा घंटा बीता, एक घंटा बीता। जब पुलिस नहीं आई तो परिजन अपनी लड़की को ले गए। लड़का अपनी कार लेकर चला गया। मोहल्ला वासी भी अपने-अपने घर चले गए।

डेढ़ घंटे बाद पुलिस पहुंची, तब कुछ मोहल्ले वाले खड़े थे। उनकी पुलिस कर्मचारियों के पहुंचते ही बहस हो गई। लोगों में पुलिस कर्मचारियों के देरी से आने पर काफी रोष था। मोहल्लेवासी राजीव वर्मा, श्रीचंद, वीरेंद्र, महेंद्र आदि ने बताया कि कंट्रोल रूम में फोन किया तो उनको पुलिस के आने का जवाब मिला। सिविल लाइन, सिटी थाने तक फोन किए लेकिन पुलिस नहीं आई। दोबारा कंट्रोल फोन किया तो जवाब मिला कि बार-बार फोन न करें। इसके बाद लोग पुलिस का इंतजार करते रहे मगर पुलिस समय पर नहीं आई।

मोहल्लावासियों ने कहा कि लड़का-लड़की शहर के किसी मोहल्ले के थे। लड़की बोल रही थी कि उसको लेने उसके पिता, चाचा व अन्य परिवार के लोग आए हैं। परिवार के लोग बाद में लड़की को ले गए तो पुलिस मौके पर पहुंची। आखिर में पुलिस भी जांच के नाम पर औपचारिकता करके लौट गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.