तोशाम/भिवानी, जेएनएन। गांव पटौदी के पास युवक की हत्या का खुलासा हो गया है। प्रेम प्रसंग के चलते की गई थी। मृतक युवक की पहचान उसके जीजा सतपाल द्वारा कर ली गई है। मृतक के जीजा सतपाल ने बताया कि सिवाड़ा निवासी उसका साला दीपक दिल्ली में उसके पास रहकर काम करता था और उसका किसी राजस्थान के एक गांव की लड़की के साथ प्रेम प्रसंग था और उन्होंने दिल्ली के एक मंदिर में 27 जनवरी 2020 को शादी कर ली थी। फिर अपने साथ ले गया।

इसके बाद युवती के भाई का फोन आया कि दीपक उसकी बहन को अपने साथ ले गया है उनको तलाश करवाने में उनकी मदद करें। इसके बाद दीपक की तलाश के लिए उसने दीपक के मित्र आलोक को फोन किया। जिस पर पता चला कि वह अपने एक दोस्त के साथ पूना चला गया है। जब वे दीपक व युवती की तलाश में पूना पहुंचे तो वहां पता चला कि वे वापस दिल्ली चले गए हैं। इसके बाद वे वापस आ गए और युवती का भाई भी अपने घर चला गया।

युवती के भाई के जाने के एक दो दिन बाद दीपक और युवती उसके कमरे पर आए। सतपाल ने दीपक से कहा कि वे युवती को उसकी बहन की शादी में ले जाना चाहते हैं। इसके बाद उसने युवती के भाई को वहां बुला लिया और 15 मार्च को बहन की शादी के बाद वापस युवती को दीपक के पास भेजने की शर्त पर युवती को भाई के साथ जाने दिया। 20 मार्च को युवती का फोन आया कि उसे लेने के लिए आ जाओ। 

22-23 मार्च को उसने दीपक से फोन पर बात करने की कौशिश की तो उसका फोन नहीं मिला। युवती ने बताया कि दीपक का फोन उसके चाचा ने तोड़ दिया। सतपाल ने आरोप लगाया है कि  युवती के परिजनों की मर्जी के खिलाफ दीपक द्वारा उससे शादी करने के कारण उसके भाई,उसका दोस्त व चाचा ने उसकी हत्या कर दी।

दुर्घटना दिखाने के लिए उन्होंने दीपक के शव को गांव पटोदी के पास फेंक दिया। इसके बाद मृतक के जीजा सतपाल को सोशल मीडिया पर दीपक के शव का फोटो दिखाई दिया और वे थाना तोशाम पहुंचे और दीपक के कपड़ों व फोटो से दीपक के शव की पहचान कर ली। इस बारे में थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि युवक के शव की पहचान उसके परिजनों ने कर ली है।

मृतक सिवाड़ा का रहने वाला था। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के  खिलाफ हत्या का  मुकदमा दर्ज किया था अब जांच में स्पष्ट हो पाएगा कि युवक की हत्या में कौन-कौन लोग शामिल हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस