Move to Jagran APP

रोहतक की जेएलएन नहर में बहकर आए दो युवकों के शव, फैली सनसनी

रोहतक की जेएलएन नहर में दो युवकों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। मंगलवार दोपहर बाद नहर में बाेहर गांव पुल के पास एक युवक का शव बहते हुए देखा गया। फिर एक और शव मिला।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 05:18 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 05:18 PM (IST)
रोहतक की जेएलएन नहर में बहकर आए दो युवकों के शव, फैली सनसनी
रोहतक की जेएलएन नहर में बहकर आए दो युवकों के शव, फैली सनसनी

रोहतक, जेएनएन। रोहतक की जेएलएन नहर में दो युवकों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। मंगवार दोपहर बाद नहर में बाेहर गांव पुल के पास एक युवक का शव बहते हुए देखा गया। जिसके बाद अर्बन एस्टेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने उसे बाहर निकाला, तभी एक युवक का शव और दिखाई दिया।

loksabha election banner

जिसकी उम्र करीब 30 वर्ष के आसपास थी। पुलिस ने उसे भी बाहर निकाला। इसके बाद उनके शव की पहचान कराने का प्रयास किया गया। पुलिस ने जहां-जहां से जेएलएन नहर गुजर रही है उस एरिया के थानों में संपर्क किया। जिसके बाद एक युवक की पहचान पानीपत जिले के सौंदापुर कालोनी निवासी मुकेश पुत्र जगननाथ के रूप में हुई। प्राथमिक जांच में युवक के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला है।

जबकि दूसरे के बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है। अर्बन एस्टेट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर शमशेर सिंह का कहना है कि युवक के परिजनों को सूचना भिजवा दी गई है। बाकी जानकारी उनके आने के बाद ही पता चल सकेगी। गौरतलब है कि नहर में कुछ दिन पहले भी दो लोगों के शव आए थे, जिनकी शिनाख्त नहीं हो सकी थी।

बता दें कि इससे पहले भी इस नहर में बहुत सी लाशें बहकर आ चुकी हैं। करीब एक महीने पहले ही एक सप्‍ताह में करीब सात लाशें बहकर आई थी। इसमें ज्‍यादातर शव हत्‍या करके फेंके गए थे। वहीं नहर गहरी होने के कारण डूबने से भी बहुत से लोगों की मौत हो चुकी है। अब मिले दोनों शवों के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है।

क्‍योंकि इनकी मौत हादसे में हुई या फिर हत्‍या कर दी गई यह जानना पुलिस और उनके परिवार के लिए बेहद जरूरी है। पुलिस ने शवाें को पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवान दिया है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही साफ हो सकेगा कि आखिर मौत किस कारण से हुई है। वहीं एक मृतक के परिजनों को सुचित कर दिया है तो वहीं दूसरे की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.