भिवानी, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी के तोशाम हलके से प्रत्याशी व पूर्व विधायक शशि रंजन परमार को प्रचार के दौरान मंगलवार रात को सीने में तेज दर्द हुआ। कार्यकर्ताओं ने उनको तोशाम के पुराना बस स्टैंड स्थित अस्पताल में दाखिल करवाया।

चिकित्सकों ने उनको आइसीयू में भर्ती किया और हृदय रोग विशेषज्ञ डा. सुनील सोफत ने एंजियोग्राफी की। एंजियोग्राफी के दौरान एक नस बंद पाई गई जिसे खोलने के लिए स्टंट डाला गया। इसके कारण भाजपा प्रत्याशी अब खतरे से बाहर है। जल्‍द ही अस्‍पताल से छुट्टी देने की बात भी चिकित्‍सकों ने कही है।

वहीं बुधवार को शशिरंजन परमार के प्रचार की कमान सांसद धर्मबीर सिंह व उनके भाई सुरेश परमार व उनके बेटे लक्ष्य ने संभाल ली है। बता दें कि 17 अक्टूबर को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह तोशाम हलके के गांव कैरू में भाजपा प्रत्याशी शशिरंजन परमार के पक्ष में रैली को संबोधित करेंगे।

परमार का कहना है कि उनका प्रयास रहेगा कि वह हर हाल में कैरू रैली में शामिल होने का प्रयास करेंगे। हालांकि उन्होंने यह कहा कि उनके सभी कार्यकर्ता ही भाजपा प्रत्याशी हैं और वे उनका इलेक्शन लड़ रहे हैं। आइसीयू में रहते हुए भी चुनाव प्रचार लगातार चलता रहेगा। हर संभव प्रयास रहेगा क‍ि कार्यकर्ताओं से संपर्क होता रहे।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप