Move to Jagran APP

भाजपा व जेजेपी नेताओं को किसी गांव में नहीं घुसने देंगे

किसान आंदोलन के चलते भाजपा व जेजेपी के नेता किसानों का सहयोग नहीं कर रहे हैं। इस वजह से पंचायत में निर्णय लिया गया है कि इन नेताओं का विरोध किया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Dec 2020 05:56 AM (IST)Updated: Sun, 20 Dec 2020 05:56 AM (IST)
भाजपा व जेजेपी नेताओं को किसी गांव में नहीं घुसने देंगे
भाजपा व जेजेपी नेताओं को किसी गांव में नहीं घुसने देंगे

संवाद सहयोगी, नारनौंद : कस्बे की दादा देवराज धर्मशाला में नारनौंद हलके के लोगों की एक महापंचायत हुई। जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि भाजपा व जेजेपी नेताओं को हलके में किसी भी गांव में नहीं घुसने दिया जाएगा। साथ ही आंदोलन को तेज करने के लिए गांव स्तर पर कमेटी का गठन किया जाएगा। महापंचायत की अध्यक्षता पूर्व सरपंच भरत सिंह मोर ने की।

loksabha election banner

किसान आंदोलन की जिला कोर कमेटी के सदस्य धर्मपाल बडाला, रामअवतार सुलचानी, चेयरमैन सतीश कुमार, मुकेश लोहान इत्यादि ने बताया कि किसान आंदोलन के चलते भाजपा व जेजेपी के नेता किसानों का सहयोग नहीं कर रहे हैं। इस वजह से पंचायत में निर्णय लिया गया है कि इन नेताओं का विरोध किया जाएगा और इनको हलके के किसी भी गांव में नहीं घुसने दिया जाएगा। इन नेताओं के जो भी कार्यक्रम होंगे, ग्रामीण उनका विरोध करेंगे। आंदोलन को तेज करने के लिए हलके के 21 सदस्यों की एक कमेटी बनाई गई है। वह कमेटी हलके के गांव-गांव में जाकर लोगों को आंदोलन के प्रति जागरूक करेगी और ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को दिल्ली पहुंचने के लिए भी जागरूक करेगी, ताकि केंद्र सरकार किसान विरोधी इन तीन कानूनों को वापस ले ले। जब तक सरकार इनको वापस नहीं लेगी, तब तक आंदोलन खत्म नहीं होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.