बरवाला (हिसार) जेएनएन। बरवाला विधानसभा से चुनाव लड़ रहे एक पार्टी के प्रत्याशी के काफिले में शामिल एक प्रचार गाड़ी के साथ बृहस्पतिवार को हुए सड़क हादसे में बाइक पर सवार एक लड़की की मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतका का नाम गांव राजली निवासी लगभग 17 वर्षीय दीक्षा बताया गया है। इस हादसे में मृतका का भाई सोमबीर गंभीर रूप से घायल है।

उसे हिसार के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राप्त विवरण अनुसार राजली से पंघाल की ओर एक पार्टी के प्रत्याशी का काफिला जा रहा था। इसी दौरान खेतों की ओर से कच्चे रास्ते से सोमबीर अपनी बहन के साथ घर की ओर आने के लिए सड़क पर चढ़ा। सड़क पर चढ़ते समय उस प्रत्याशी के काफिले में शामिल एक प्रचार गाड़ी और बाइक के टकराने से यह हादसा हुआ।

इंटरव्यू देकर घर लौट रही ज्योति की सड़क हादसे में मौत

एक अन्‍य हादसे में हिसार के कैमरी गांव के पास हुए सड़क हादसे में 21 वर्षीय ज्योति की मौत हो गई। घटना के दौरान वह मोटरसाइकिल पर अपने परिचित के साथ गांव जा रही थी। ज्योति बृहस्पतिवार को एक प्राइवेट कंपनी में इंटरव्यू देने के लिए आई थी। पुलिस ने लड़की के पिता सुनील के बयान पर इत्तेफाकिया कार्रवाई की है। पुलिस के अनुसार ज्योति का हिसार में इंटरव्यू था। वह दोपहर को अपने परिचित के साथ गांव जाने के लिए मोटरसाइकिल पर निकल ली। जब वह कैमरी गांव के पास पहुंचे तो मोटरसाइकिल के पास से एक वाहन निकला, जिसके कारण हवा के झोंके से बाइक का संतुलन बिगड़ गया। सड़क हादसे में घायल ज्योति को ग्रामीणों की मदद से अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया। हादसे में चालक को मामूली चोट आई है।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप