Move to Jagran APP

सिरसा में बड़ी घटना, निर्माणाधीन बिल्डिंग में पति पत्‍नी ने फंदा लगाकर दी जान, मची चीख पुकार

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के गांव मेदिनीपुरा निवासी सोनू उम्र 20 वर्ष व उसकी पत्नी जसोदा पत्नी 20 वर्ष ने फंदा लगाकर जान दे दी। बताया जाता है कि देर रात घरेलू कलह के चलते दोनों ने फंदा लगाकर जान दे दी।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 10:42 AM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 10:42 AM (IST)
सिरसा में बड़ी घटना, निर्माणाधीन बिल्डिंग में पति पत्‍नी ने फंदा लगाकर दी जान, मची चीख पुकार
सिरसा में करीब 20 वर्षीय दंपती ने आत्‍महत्‍या कर ली

जागरण संवाददाता, सिरसा : बरनाला रोड स्थित ईरा ग्रुप में निर्माणाधीन मकान में दिहाड़ी मजदूरी करने वाले दंपती ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने पर सिविल लाइन थाना की हुडा चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया है। जानकारी मुताबिक मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के गांव मेदिनीपुरा निवासी सोनू उम्र 20 वर्ष व उसकी पत्नी जसोदा पत्नी 20 वर्ष ने फंदा लगाकर जान दे दी। बताया जाता है कि देर रात घरेलू कलह के चलते दोनों ने फंदा लगाकर जान दे दी।

loksabha election banner

बताया जाता है कि रात 11 बजे ईरा ग्रुप के निर्माणाधीन मकान में दिहाड़ी मजदूरी करने वाले सोनू व उसकी पत्नी जसोदा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका जसोदा का पिता व भाई भी सिरसा में ही मजदूरी करते हैं। ईरा ग्रुप के गेटमेन के मुताबिक रात करीब 11 बजे मजदूर दंपती ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि संभावना जताई जा रही है कि दोनों के बीच झगड़ा हुआ, उसके बाद सोनू व जसोदा ने फंदा लगाकर फांसी लगा दी। सिविल लाइन थाना प्रभारी अमित बैनीवाल ने बताया कि शवाें को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेजा गया है। मृतकों के स्वजनों के बयान के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

नशे की ओवरडोज से युवक की मौत

डबवाली सदर थाना क्षेत्र के गांव सकताखेड़ा में नशे की ओवरडोज से युवक की मौत हो गई। मृतक गुरप्रीत का शव गांव के बूस्टिंग स्टेशन में मिला। 30 वर्षीय गुरप्रीत के हाथ में इंजेक्शन लगा हुआ मिला है। मृतक खेतीबाड़ी करता था और हेरोइन के नशे का आदि था। घटना की सूचना मिलने पर सदर डबवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.