Move to Jagran APP

हुड्डा ने साधा निशाना, कहा- भाजपा इवेंट मैनेजमेंट में माहिर, काम हमारी सरकार में हुए

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का काम है कि कौन सा विभाग किसे देना है। अभय चौटाला के फोन टेप पर दिए बयान पर हुड्डा ने कहा कि सरकार चाहे जितने मर्जी फोन टेप कर ले उनको डर नहीं है

By Edited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 02:32 AM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 12:42 PM (IST)
हुड्डा ने साधा निशाना, कहा- भाजपा इवेंट मैनेजमेंट में माहिर, काम हमारी सरकार में हुए
हुड्डा ने साधा निशाना, कहा- भाजपा इवेंट मैनेजमेंट में माहिर, काम हमारी सरकार में हुए

हिसार, जेएनएन। इन दिनों पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा सरकार पर तीखी और तल्‍ख बयानबाजी कर रहे हैं। अब उन्‍होंने भाजपा की प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि छह साल प्रदेश के बर्बाद हो चुके हैं। भाजपा सरकार ने छह साल में कोई भी बड़ा काम प्रदेश में नहीं किया। उन्होंने जो 10 साल में काम किए और जो प्रोजेक्ट मंजूर करवाए, उसी पर ही सरकार काम कर रही है। कोई नया काम सरकार ने नहीं किया।

prime article banner

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा हिसार के सेक्टर 15 में कांग्रेस नेता धर्मवीर गोयत के आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा इवेंट मैनेजमेंट में माहिर है। सरकार ने जनता को भ्रमित करने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने छह साल में प्रदेश में कर्ज को तीन गुणा तक बढ़ा दिया है। उन्होंने भाजपा-जजपा गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि यह गठबंधन बेमेल है। इनके विचारों में ही समानता नहीं है। सरकार के काम करने की मंशा से इस बात का पता चलता है कि आज तक दोनों पार्टियों ने कोई कॉमन मिनिमम प्रोगाम नहीं बनाया।

सीआइडी विभाग के आवंटन विवाद पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का काम है कि कौन सा विभाग किसे देना है। अभय चौटाला के फोन टेप पर दिए बयान पर हुड्डा ने कहा कि सरकार चाहे जितने मर्जी फोन टेप कर ले, उनको डर नहीं है। एसवाईएल पर पूछे गए सवाल पर हुड्डा ने कहा कि जब सुप्रीम कोर्ट ने हरियाणा के हक में फैसला दिया है तो सरकार पीछे क्यों हट रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली चुनाव में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस में मुकाबला होगा। इस चुनाव में भाजपा कहीं नहीं है। इस मौके पर कांग्रेस नेता धर्मबीर गोयत, रामनिवास राड़ा, पूर्व विधायक प्रह्लाद सिंह गिल्लाखेड़ा मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK