भिवानी, जेएनएन। बुधवार का दिन कोरोना के मामले में राहतकारी साबित हुआ। बुधवार को 17 मरीज ठीक हो गए हैं। हालांकि 8 नए केस भी सामने आए हैं।  अब तक जिले में कुल 685 कोरोना पॉजिटिव हो चुके है, जिसमें से 534 ठीक हो चुके है। अब जिले में कोरोना के 147 एक्टिव केस है। बुधवार को जिले से 350 सैम्पल लिए जा चुके है। सिविल सर्जन डा. जितेन्द्र कादयान ने बताया कि जिले में बुधवार को 8 कोरोना पॉजिटिव के केस सामने आए हैं । इनमें से 1 आरपीएफ थाना रेलवे स्टेशन भिवानी कार्यरत 50 वर्षीय कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिला है। वह  कोरोना पॉजिटिव मरीज के सम्पर्क में आया है।  गांव ललहाना से 34 वर्षीय एक व्यक्ति रेवाड़ी में निजी कम्पनी में ऑफिसर के पद पर हैं।

वह 12 जुलाई को रेवाड़ी से भिवानी आया था, उसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।  सेवा नगर निवासी  43 वर्षीय इलेक्ट्रीशियन की हांसी गेट पर इलक्ट्रोनिक्स की दुकान है। उसकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है, लेकिन उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लोहानी निवासी दिल्ली में ट्रांसपोर्ट कंपनी में कार्य करने वाले एक व्यक्ति की भी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। वह 30 मार्च को दिल्ली से भिवानी आया था। उसकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है।  हैदराबाद में निजी कम्पनी में कार्यरत रूद्रा कालोनी निवासी 31 वर्षीय व्यक्ति हैदराबाद से 13 जुलाई को भिवानी आया था।

बीटीएम चौक से 14 वर्षीय छात्र 10 जुलाई को बिहार से भिवानी आया था, उसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। वह मूल रूप से बिहार का रहने वाला है। मानान पाना निवासी सिंचाई विभाग के 35 वर्षीय जेई की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आया है।  सिवानी से 8 वर्षीय बच्चा भी कोरोना पॉजिटिव आया है।  वह कोरोना पॉजिटिव अपने पिता के सम्पर्क में आया है। बुधवार को आए 8 केस में से 2 कोरोना पोजिटिव दूसरे जिले के होने की वजह से ट्रांसफर कर दिए गए। इन 2 में से 1 रेवाड़ी से तथा 1 बिहार राज्य से है।

 

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस