Move to Jagran APP

Bhiwani Coronavirus Update: भिवानी में बुधवार को मिले आठ नए कोरोना केस, 17 मरीज ठीक हो लौटे घर

भिवानी में 2 कोरोना पॉजिटिव दूसरे जिले के होने की वजह से ट्रांसफर किए गए हैं। एंबुलेंस 108 कंट्रोल रूम का नं 7027847102 बदलकर हुआ 7015077108

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 05:38 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 05:38 PM (IST)
Bhiwani Coronavirus Update: भिवानी में बुधवार को मिले आठ नए कोरोना केस, 17 मरीज ठीक हो लौटे घर
Bhiwani Coronavirus Update: भिवानी में बुधवार को मिले आठ नए कोरोना केस, 17 मरीज ठीक हो लौटे घर

भिवानी, जेएनएन। बुधवार का दिन कोरोना के मामले में राहतकारी साबित हुआ। बुधवार को 17 मरीज ठीक हो गए हैं। हालांकि 8 नए केस भी सामने आए हैं।  अब तक जिले में कुल 685 कोरोना पॉजिटिव हो चुके है, जिसमें से 534 ठीक हो चुके है। अब जिले में कोरोना के 147 एक्टिव केस है। बुधवार को जिले से 350 सैम्पल लिए जा चुके है। सिविल सर्जन डा. जितेन्द्र कादयान ने बताया कि जिले में बुधवार को 8 कोरोना पॉजिटिव के केस सामने आए हैं । इनमें से 1 आरपीएफ थाना रेलवे स्टेशन भिवानी कार्यरत 50 वर्षीय कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिला है। वह  कोरोना पॉजिटिव मरीज के सम्पर्क में आया है।  गांव ललहाना से 34 वर्षीय एक व्यक्ति रेवाड़ी में निजी कम्पनी में ऑफिसर के पद पर हैं।

loksabha election banner

वह 12 जुलाई को रेवाड़ी से भिवानी आया था, उसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।  सेवा नगर निवासी  43 वर्षीय इलेक्ट्रीशियन की हांसी गेट पर इलक्ट्रोनिक्स की दुकान है। उसकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है, लेकिन उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लोहानी निवासी दिल्ली में ट्रांसपोर्ट कंपनी में कार्य करने वाले एक व्यक्ति की भी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। वह 30 मार्च को दिल्ली से भिवानी आया था। उसकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है।  हैदराबाद में निजी कम्पनी में कार्यरत रूद्रा कालोनी निवासी 31 वर्षीय व्यक्ति हैदराबाद से 13 जुलाई को भिवानी आया था।

बीटीएम चौक से 14 वर्षीय छात्र 10 जुलाई को बिहार से भिवानी आया था, उसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। वह मूल रूप से बिहार का रहने वाला है। मानान पाना निवासी सिंचाई विभाग के 35 वर्षीय जेई की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आया है।  सिवानी से 8 वर्षीय बच्चा भी कोरोना पॉजिटिव आया है।  वह कोरोना पॉजिटिव अपने पिता के सम्पर्क में आया है। बुधवार को आए 8 केस में से 2 कोरोना पोजिटिव दूसरे जिले के होने की वजह से ट्रांसफर कर दिए गए। इन 2 में से 1 रेवाड़ी से तथा 1 बिहार राज्य से है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.