Move to Jagran APP

रानी पद्मावती के चरित्र से खिलवाड़ नहीं होगा सहन : साध्वी देवा ठाकुर

जागरण संवाददाता, भिवानी: रानी पद्मावती पूरे हिन्दुस्तान का स्वाभिमान हैं। इसलिए इस देश में उनके

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Dec 2017 08:05 PM (IST)Updated: Fri, 22 Dec 2017 08:05 PM (IST)
रानी पद्मावती के चरित्र से खिलवाड़ नहीं होगा सहन : साध्वी देवा ठाकुर
रानी पद्मावती के चरित्र से खिलवाड़ नहीं होगा सहन : साध्वी देवा ठाकुर

जागरण संवाददाता, भिवानी: रानी पद्मावती पूरे हिन्दुस्तान का स्वाभिमान हैं। इसलिए इस देश में उनके चरित्र से खिलवाड़ कतई बर्दास्त नहीं किया जाएगा।

loksabha election banner

संजय लीला भंसाली जैसे लोग अपने मुनाफे के चक्कर में शायद ये भूल गए है कि रानी पद्मावती पर बनाई गई उनकी इस फिल्म से देश का हर हिन्दु आहत में है और चेतावनी है कि अगर देश भर के किसी भी सिनेमा हॉल में फिल्म के नाम पर रानी पद्मावती के चरित्र को ठेस पहुंचाई गई तो इसका अंजाम बहुत भयावह होगा। यह बात देवा इंडिया फाउंडेशन की डायरेक्टर व राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की राष्ट्रीय संयोजक साध्वी देवा ठाकुर ने भिवानी में बयां टूरिज्म

में पत्रकार वार्ता में कही। उन्होंने कहा कि पद्मावती पर बनी फिल्म के विरोध में भिवानी की वीर भूमि पर एक विशाल रैली का आयोजन किया जाएगा। जिसमें समस्त हिन्दु लोग इस फिल्म के विरोध में एकत्रित होकर संजय लीला भंसाली जैसे लोगों को यह सबक सिखाने का काम करेंगे कि भविष्य में कोई भी ऐसा व्यक्ति हिन्दू स्वाभिमान की ठेस न पहुंचा सके। साध्वी देवा ठाकुर ने कहा कि फिल्म अगर हिन्दुस्तान के स्वाभिमान के स्वरूप गौरवशाली होती तो हिन्दु अपने आपको गौरवान्वित महसूस करते। लेकिन जिस प्रकार भंसाली ने दीपिका को रानी पद्मावति के रूप में दिखाकर नृत्य करवाया वह हिन्दुओं के

लिए कतई शर्मनाक घटना है। क्योंकि हिन्दुस्तान राजघराने की रानियां कभी नृत्य नहीं करती थी। इसके अलावा फिल्म में फिल्म में दीपिका पादुकोण का घूमर दिखाया गया है। जिससे समस्त ¨हदु समाज के लोगों के स्वाभिमान को ठेस पहुंची है। उन्होंने खुले शब्दों में इस फिल्म विवाद पर मुख्यमंत्री भी चुप हैं और इसलिए अभी तक इस फिल्म पर 25 दिसंबर तक रोक नहीं लगाई गई तो ¨हदु समाज कड़ा विरोध करेगा।

बाक्स

बैन नहीं लगाया तो प्रदेश होगा आंदोलन के हवाले-भवानी¨सह

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष भवानी ¨सह ने पत्रकारों से बातचीत में आरोप लगाया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री एक बार फिर से प्रदेशवासियों को आंदोलन की ओर धकेलना चाहते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि पहले भी तीन बार प्रदेश को आंदोलनों के हवाले किया जा चुका है और यदि 25 दिसंबर तक भंसाली की फिल्म पर हरियाणा में बैन नहीं लगाया तो एक बार फिर से ऐसे ही हालात बनने से इंकार नहीं किया जा सकता है। प्रदेश के सभी बिरादरी के लोगों में इस फिल्म के विरोध में नाराजगी बनी हुई है। इस अवसर पर सतीश परमार, बंटी तिगड़ाना सहित करणी सेना के अनेक पदाधिकारी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.