संवाद सूत्र, बादली : झज्‍जर जिले में बादली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव देवरखाना में मंगलवार की रात दो भाईयों पर जानलेवा हमला हुआ हैं। जिसमें एक भाई की गंभीर रूप से चोटिल होने की वजह से मौत हो गईं। दूसरा, गंभीर होने की स्थिति में एसजीटी अस्पताल में उपचाराधीन है। घटना के बाद ग्रामीण काफी गुस्से में हैं। वे बादली क्षेत्र के पुलिस स्टाफ को सस्पेंड किए जाने की मांग उठाते हुए मामले की तह तक जांच करने की बात कह रहे हैं।

बताते हैं कि मंगलवार शाम को देवर खाना गांव निवासी मुरारी लाल अपने भाई जयप्रकाश के साथ मामन से किराया मांगने के लिए गया था। जहां पर मामन ने किराया देने की बजाय दोनों पर जानलेवा हमला कर दिया जिसमें मुरारी की मौत हो गई है। जयप्रकाश उपचाराधीन है। इधर, घटना के बाद मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण जमा हो रखे हैं। जो कि पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर रहे हैं। हालांकि डीएसपी राहुल देव ने उन्हें आश्वस्त करते हुए कहा कि किसी भी सूरत में आरोपितों को बख्शा नहीं जाएगा। ग्रामीणों की मदद से दो आरोपित राउंडअप कर लिए गए हैं। पुलिस के स्तर पर पूछताछ की जा रही है।

बताते है कि मुरारी लाल की देवरखाना में दुकानें हैं। इन्हीं दुकानों में मामन भी किराए की दुकान पर बैठा हैं। जिसकी आपराधिक छवि हैं। जो कि ना तो दुकान को खाली कर रहा हैं और ना ही किराया दे रहा हैं। जबकि, मंदिर क्षेत्र के आस-पास लगने वाली इन दुकानों पर मीट आदि बेचने का कार्य हो रहा था। रात के समय में जब वे दोनों किराया मांगने गए तो वहां पर भी मामन ने अन्य साथियों के साथ मिलकर जानलेवा हमला बोल दिया। जिसमें दोनों को गंभीर चोटें आई हैं। हालांकि, घटना के बाद जमा हुए ग्रामीणों ने दिलेरी दिखाते हुए दो आरोपितों को काबू कर लिया हैं।

प्रतिक्रिया : किसी भी स्तर पर लगने वाले आरोपों की पुलिस संजीदगी से जांच करेगी। दो आरोपित राउंड अप कर लिए गए हैं।

राहुल देव, डीएसपी

 

Edited By: Manoj Kumar