Move to Jagran APP

गोलियों व चाकू से हमला कर फाइनेंसर की हत्या, फिर बाइक लूट भाग निकले बदमाश

बहादुरगढ़ में रेलवे लाइनपार इलाके में अपने ऑफिस में बैठे एक फाइनेंसर पर तीन हमलावरों ने गोलियों व चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 03 Jun 2020 04:55 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2020 04:55 PM (IST)
गोलियों व चाकू से हमला कर फाइनेंसर की हत्या, फिर बाइक लूट भाग निकले बदमाश
गोलियों व चाकू से हमला कर फाइनेंसर की हत्या, फिर बाइक लूट भाग निकले बदमाश

बहादुरगढ़, जेएनएन। रेलवे लाइनपार इलाके में अपने ऑफिस में बैठे एक फाइनेंसर पर तीन हमलावरों ने गोलियों व चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद हमलावर एक राहगीर की बाइक छीनकर फरार हो गए। वारदात के पीछे पैसे का लेन-देन बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांंच कर रही है।

prime article banner

पोस्टमार्टम बुधवार को हुआ। मृतक बराही गांव का रहने वाला था। हमलावर भी यहीं के बताए जा रहे हैं।

मृतक 28 वर्षीय सुुरेंद्र पुत्र हरबीर का बराही रोड पर रेलवे फाटक के नजदीक फाइनेंस का ऑफिस है। सुरेंद्र ऑफिस में अकेला बैठा था। इस बीच तीन युवक आए। अंदर घुसते ही उन्होंने सुरेंद्र पर हमला कर दिया।

चाकू से गोद डाला और कई गोलियां मार दीं। सुरेंद्र हिम्मत करके किसी तरह बाहर तक तो आया मगर वहीं गिर गया। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। आसपास के दुकानदार गाड़ी में सुरेंद्र को शहर के ब्रह्मशक्ति संजीवनी अस्पताल में लेकर आए, यहां पर उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। उधर, हमलावरों ने वारदात स्थल से कुछ दूरी पर एक राहगीर की बाइक छीने और उस पर भाग निकले।

सुरेंद्र ने खुद बताए हमलावरों के नाम

बताया जा रहा है कि अस्पताल लाते समय सुरेंद्र ने अपने परिचितों को हमलावरों के नाम बताए हैं। तीनों उसी के गांव बराही के रहने वाले हैं। बताते हैं कि हमलावरों से उसका पैसे का लेन-देन था। हत्या के पीछे यही वजह बताई जा रही है। अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी सांसे थम गई थीं।

प्लाट रखा था गिरवी, अब हुआ विवाद

मृतक के स्वजनों ने पुलिस को बताया है कि हमलावरों ने सुरेंद्र के पास अपना प्लाट गिरवी रखा था। करीब सात लाख रुपये लिए थे। अब जुलाई को पैसे लौटाने का समय था। मगर उसी पर विवाद हो गया। इसी को हत्या की वजह माना जा रहा है।

हमलावरों की तलाश में जुटीं कई टीमें

वारदात का पता लगते ही लाइनपार थाना के अलावा सीआइए की दोनों टीमें भी हमलावरों की तलाश में निकलीं। उनकी पहचान के बाद गांव में पहुंचकर घर पर भी दबिश दी। मगर अभी कोई हाथ नहीं आया है। उधर, डीएसपी अजायब ङ्क्षसह व डीएसपी राहुल देव ने पहुंचकर हालात का जायजा लिया।

गांव में पुलिस तैनात

मृतक और हमलावरों का एक ही गांव होने के कारण सुरक्षा की ²ष्टि से गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है। वहां पर तनाव पसरा हुआ है। मृतक सुरेंद्र तीन भाइयों में बड़ा था। उसका एक बेटा है।

---घटना को लेकर गहनता से जांच चल रही है। मृतक के परिवार से जानकारी ली गई है। उसके आधार पर केस दर्ज किया गया है। फिलहाल पैसे के लेनदेन की वजह सामने आई है। तीन हमलावरों का हाथ बताया गया है।

- देवेंद्र कुमार, एसएचओ, लाइनपार थाना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.