Move to Jagran APP

कांग्रेस पर बरसे तंवर, बोले- पार्टी ने पांच साल काम करवाया और मेरी मजदूरी भी मार ली

कांग्रेस में घर वापसी के सवाल पर तंवर ने कहा कि कांग्रेस में वापस जाने का सवाल ही नहीं उठता। कांग्रेस ने पांच साल मेरे से काम करवाया और मजदूरी देने का समय आया तो मजदूरी मार ली।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 14 Jun 2020 12:18 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jun 2020 12:18 PM (IST)
कांग्रेस पर बरसे तंवर, बोले- पार्टी ने पांच साल काम करवाया और मेरी मजदूरी भी मार ली
कांग्रेस पर बरसे तंवर, बोले- पार्टी ने पांच साल काम करवाया और मेरी मजदूरी भी मार ली

जेएनएन, हिसार। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि अभी किसी पार्टी में शामिल होने या नई पार्टी बनाने का समय उनके पास नहीं है। वह महामारी के समय में जनता के बीच रहकर सेवा करना चाहते हैं। बाद में सभी साथियों से सलाह करके ऐसा विकल्प तैयार करेंगे जो सत्ताधारियों व विपक्षियों के ऐसे आंतरिक गठबंधन को सबक सिखा सके, जो जनता की आंखों में धूल झोंक रहे हैं। तंवर सेक्टर 15 स्थित गोविंद पैलेस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

loksabha election banner

कांग्रेस में घर वापसी के सवाल पर तंवर ने कहा कि कांग्रेस में वापस जाने का सवाल ही नहीं उठता। कांग्रेस ने पांच साल मेरे से काम करवाया और मजदूरी देने का समय आया तो मजदूरी मार ली, ऐसी पार्टी में नहीं जाऊंगा। उन्होंने कहा कि उनको हटाने के बाद क्या कांग्रेस मजबूत हो गई, क्योंकि कांग्रेस में केवल नाम व चेहरा बदलता है। विधानसभा चुनाव में काग्रेस उम्मीदवारों के खिलाफ तथा अलग-अलग उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनका मकसद केवल कुछ लोगों की गर्दन से सरिया निकालना था, जो निकाल दिया।

सोनाली फौगाट को बचाया जा रहा

हिसार में भाजपा नेत्री द्वारा एक अधिकारी को चप्पल व थप्पड़ से पीटने के मामले पर टिप्पणी करते हुए अशोक तंवर ने कहा कि आखिर देश में कानून क्यों बनाया गया है। यदि कोई अधिकारी या कर्मचारी गलत है तो हम खुद ही उसे सजा कैसे दे सकते हैं। वास्तव में इस प्रकरण में भाजपा नेत्री को बचाने का प्रयास किया जा रहा है, जो गलत है।

यह भी पढ़ें: Weather forecast: गर्मी से फिलहाल राहत नहीं, प्री मानसून की बारिश के लिए पांच दिन का इंतजार

यह भी पढ़ें: World Blood Donor Day 2020: ये है रक्तदानियों की नगरी, कई लगा चुके दान का शतक, महिलाएं भी पीछे नहीं

यह भी पढ़ें: पिता की मौत के आठ साल बाद तक बेटे ने ली 92 लाख Pension, दो बार पेश किया फर्जी Living certificate

यह भी पढ़ें: हाई कोर्ट का महत्वपूर्ण फैसला, मामूली विवाद पर दर्ज केस के कारण बर्खास्त नहीं किया जा सकता कर्मचारी  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.