Move to Jagran APP

पंचायतें प्रत्येक गांव में ठीकरी पहरा लगवाएं: मंत्री अनूप धानक

संवाद सहयोगीमंडी आदमपुर कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम हेतु सरकार जिला प्रशास

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Apr 2020 07:29 AM (IST)Updated: Thu, 02 Apr 2020 07:29 AM (IST)
पंचायतें प्रत्येक गांव में ठीकरी पहरा लगवाएं: मंत्री अनूप धानक
पंचायतें प्रत्येक गांव में ठीकरी पहरा लगवाएं: मंत्री अनूप धानक

संवाद सहयोगी,मंडी आदमपुर : कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम हेतु सरकार, जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग एवं अन्य विभागों के द्वारा हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। प्रत्येक नागरिक का दायित्व बनता है कि वे लॉकडाउन का पालन करते हुए अपना व अपने परिवार सदस्यों के अलावा देश का भला करें। यह बात राज्यमंत्री अनूप धानक ने बुधवार को आदमपुर के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में अधिकारियों की बैठक में कही। उन्होंने कहा कि प्रत्येक गांव में सरपंच व युवा संगठनों का दायित्व बनता है कि दिन के समय नाके लगाकर रात को ठीकरी पहरा दें। नाके व ठीकरी पहरा देने से बाहर से आने वाले व्यक्तियों की पहचान आसानी से हो सकेगी। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति बाहर से आता है तो सबसे पहले इसकी सूचना स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों को दें। इस दौरान उन्होंने व्यापार मंडल धर्मशाला में ठहरे 53 प्रवासी श्रमिकों से मुलाकात कर मिल रही सुविधाओं की जानकारी ली। इस मौके पर हिसार के एसडीएम वेदप्रकाश, तहसीलदार अशोक कुमार, बीडीपीओ संदीप भारद्वाज, थाना प्रभारी पवन कुमार, रमेश गोदारा, श्यामसुंदर रेवड़ी, बलराज बैनीवाल, भरत सिंह बैनीवाल, राकेश शर्मा, पवन जैन, बसंत कुमार, देवेंद्र मित्तल, पटवारी भजनलाल, पासाराम धतरवाल आदि मौजूद रहे।

loksabha election banner

--------------

बैठक में दिखी शारीरिक दूरी

बैठक के दौरान राज्यमंत्री अनूप धानक और अधिकारियों ने शारीरिक दूरी दिखाते हुए चेहरे पर मास्क का प्रयोग किया। मंत्री ने अधिकारियों से कहा कि वे लोगों को शारीरिक दूरी के बारे में जागरूक करें। गांव में कोई हुक्का पीते मिले तो उस पर सख्त कार्रवाई करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.