हिसार, जेएनएन। फ्यूचर मेकर लाइफ केयर प्राइवेट लिमिटेड के सीएमडी राधेश्याम एक और केस में फंस गए हैं। राधेश्याम के साथी डोभी निवासी सुनील जाखड़ ने किरमारा के अभय सिंह से सात लाख 57 हजार 500 रुपये की धोखाधड़ी की है। पुलिस की तरफ से कार्रवाई नहीं करने पर अभय ने अदालत में केस डाला था, जिसके आदेश पर अब पुलिस ने केस दर्ज किया है।

पुलिस को किरमारा निवासी अभय सिंह ने बताया कि उसके परिचित सुनील जाखड़ ने उसको राधेश्याम से उसके रेड स्क्वेयर मार्केट स्थित कार्यालय में बुलाया था। कार्यालय में राधेश्याम ने उसको पैसा लगाने पर तेजी से पैदा दोगुना मिलने के सपने दिखाए। उसने पूरी तरह से कंपनी के बारे में समझाया। राधेश्याम ने बताया कि सात लाख 57 हजार 500 रुपये की पहली किश्त देने पर एक माह के अंदर उसको दो लाख 90 हजार रुपये वापस मिल जाएंगे। इस पर अभय उनकी बातों में आ गया और पैसे उसको दे दिए।

एमडी को ले गई तेलंगाना पुलिस

फ्यूचर मेकर के एमडी बंसीलाल को तेलंगाना पुलिस अभी प्रोडक्शन वारंट पर ले गई है। पिछले दिनों फतेहाबाद पुलिस ने बंसीलाल को गिरफ्तार कर लिया था। उससे वहां पुलिस की तरफ से पूछताछ की जानी है।

राधेश्याम पहले हो चुका है गिरफ्तार

कंपनी के सीएमडी राधेश्याम पर पहले भी मामले दर्ज हैं। उसको पुलिस पहले की गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस की तरफ से करोड़ों रुपये की संपति भी उसकी जब्त की हुई है।कंपनी की तरफ से तीन हजार करोड़ से ज्यादा की गड़बड़ी करने पर लोगों का पैसा फंसा हुआ है।

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस