जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़: बहादुरगढ़ के मेन बाजार में 14 साल से ब्यूटी पार्लर चला रही संजय कालोनी निवासी राजबाला पर जानलेवा हमला करने वाले दोनों आरोपितों के साथियों ने जान से मारने की धमकी दी है। आरोपितों के दो दाेस्त शनिवार दोपहर बाद ब्यूटी पार्लर पर दो बार पहुंचे और मुकदमा खत्म करने के लिए शपथ पत्र देने की बात कही।

ऐसा न करने और मामले में गवाही देने पर अंजाम बुरा होने की धमकी देकर आरोपित चले गए। राजबाला ने इसकी शिकायत थाना शहर पुलिस को दी है। पुलिस ने इस संबंध में आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि धमकी देने वाले आरोपितों का जल्द ही सुराग लगाकर उन्हें सलाखों के पीछे किया जाएगा।

पुलिस को दी शिकायत में संजय कालोनी निवासी राजबाला ने बताया कि मेन बाजार की राठी मार्केट में वह 14 साल से पार्लर चला रही है। शनिवार दोपहर बाद करीब 2 बजे उसकी दुकान पर दो लड़के आए। बिना खटखटाए अंदर घुसे दोनों लड़कों ने कहा कि बाला कहा है।

इस मैंने कहा कि यहां कोई नहीं है तो दोनों ने कहा कि सोनू खुड्डन जेल में बंद है। अगर बाला उनके खिलाफ गवाही देगी तो अंजाम बुला होगा। यह कहकर वे चले गए। उसके बाद शाम करीब चार बजे वे दोनों लड़के फिर आए और बोले की बाला आ गई क्या। राजबाला ने बताया कि मैं उस समय दुकान में नहीं थी।

राजबाला ने बताया कि गत 12 मई को खुड्डन निवासी अभिषेक उर्फ सोनू ने अपने साथी साहिल के साथ उस पर सुएं से वारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। इस संबंध में 13 मई को थाना शहर में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था और दोनों जेल में बंद हैं। राजबाला ने बताया कि गत 19 जून को भी उसके मोबाइल पर एक लैंडलाइन नंबर से सोनू का फोन आया था, जिसने उसे इस मामले में आगामी कार्रवाई न करने के लिए शपथ पत्र देने का दबाव डाला था।

राजबाला ने बताया कि सोनू ने ही इन दोनों लड़कों को दबाव डालने के लिए मेरी दुकान पर भेजा है। राजबाला ने पुलिस से इस मामले में उचित कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने राजबाला की शिकायत के मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Edited By: Manoj Kumar