हिसार, जेएनएन। इनेलो पार्टी में फूट के बाद अजय और अभय दोनों ही पक्षों की ओर से बयानबाजी का दौर जारी है। जहां भी किसी तरह का प्रोग्राम होता है दोनों ही पक्षों की ओर से तिखी टिप्‍पणी सामने आती है। हिसार में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला। नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जो लोग अलग पार्टी बनाने की बात करते हैं उनका इंडियन नेशनल लोकदल के दफ्तरों में आना बैन होगा।

जिन कार्यालयों में हमारा झंडा लगा हुआ है और उस कार्यालय में से जिन्होंने हमारे पोस्टर और झंडे को उतारा है उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। अजय चौटाला द्वारा इनेलो का झंडा और चश्‍मा गिफ्ट किए जाने के बयान पर पूछे गए सवाल पर अभय चौटाला ने कहा कि उस दिन मेरा बर्थडे था क्‍या जो अजय झंडा और चश्‍मा गिफ्ट करने की बात कह रहे थे।

अभय चौटाला ने कहा कि यदि किसी कार्यालय किसी के नाम पर है तो वह पार्टी को नोटिस भेजे, पार्टी उसको किराया देगी उन्होंने कहा कि नोटिस भेजने के बाद ही कुछ समय बाद दफ्तर खाली किया जाएगा। चौटाला ने कहा कि जो लोग मेरे ऊपर गुंडागर्दी का आरोप लगाते हैं आज उन्होंने यह सिद्ध कर दिया कि गुंडागर्दी कौन करता है। जो लोग अलग पार्टी बनाने बनाने की बात करते हैं आज उन्होंने दफ्तरों में से हमारे पोस्टर फाड़ने और झंडे उतारने का काम किया है उनके ऊपर चोरी का भी मामला दर्ज करवा जाएगा।

उन्होंने कहा कि यदि पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करेगी तो फिर वे स्वयं ही अपने कार्यालय की सुरक्षा करेंगे। अभय सिंह चौटाला ने कहा कि दुष्यंत अजय  दिग्विजय की पहचान इनेलो पार्टी से है इसके बिना उनकी कोई पहचान नहीं है। अभय सिंह चौटाला ने कहा कि मेयर के चुनाव में इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी अपने सिंबल पर चुनाव लड़ेगी जो लोग बोल रहे हैं इंडियन नेशनल लोकदल कमजोर है उनके पास ना झंडा होगा ना डंडा होगा।

Posted By: manoj kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस