Move to Jagran APP

नई शराब नीति के विरोध में आप महिला कार्यकर्ता सड़कों पर उतरीं, शराब की बोतल रखकर किया प्रदर्शन

सिरसा में नई शराब की नीति की विरोध में आप महिला कार्यकर्ताओं ने शराब की बोतल लेकर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार महंगाई पर कोई ध्यान नहीं दे रही है। शराब को सस्ता किया जा रहा है। शराब की जगह दवाई शिक्षा सस्ती की जाए।

By Naveen DalalEdited By: Published: Sat, 14 May 2022 02:26 PM (IST)Updated: Sat, 14 May 2022 02:26 PM (IST)
नई शराब नीति के विरोध में आप महिला कार्यकर्ता सड़कों पर उतरीं, शराब की बोतल रखकर किया प्रदर्शन
महिला कार्यकर्ताओं ने कहा उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के आवास पर भेंट करके आएंगे शराब की बोतलें।

सिरसा, जागरण संवाददाता। सिरसा में शहीद भगत सिंह खेल स्टेडियम में आम आदमी पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं ने नई शराब की नीति की विरोध में प्रदर्शन किया। महिला कार्यकर्ताओं ने शराब की बोतल लेकर प्रदर्शन किया। इसी के साथ प्रदर्शनकारी महिलाओं ने कहा कि शराब की बोतलें उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के आवास पर भेंट करके आएंगे। इससे पहले महिलाएं आम आदमी पार्टी की जिला प्रधान दर्शन कौर के नेतृत्व में एकत्रित हुई। 

loksabha election banner

24 घंटे शराब ठेके खुले रखने के आदेश वापस लिए जाए

आम आदमी पार्टी की जिला प्रधान दर्शन कौर ने कहा कि हरियाणा सरकार ने 24 घंटे शराब के ठेके खुलने के आदेश जारी कर दिए गये हैं। हर घर में पहले भी रोटी नहीं पकती थी। पहले जो एक बोतल लेकर घर पर व्यक्ति आता था। वह अब ज्यादा शराब का सेवन करेगा। क्योंकि शराब के ठेके खुले रहेंगे। उन्होंने कहा कि रसोई चलाने पहले ही मुश्किल हो गया है।

आप कार्यकर्ता करेंगे आंदोलन

सरकार महंगाई पर कोई ध्यान नहीं दे रही है। शराब को सस्ता किया जा रहा है। जबकि प्रदेश में शराब की जगह दवाई, शिक्षा सस्ती की जाए। क्योंकि प्रदेश के युवाओं को शिक्षा की जरूरत है। शराब की नहीं, उन्होंने कहा कि शराब के ठेके बंद होने चाहिए। उन्होंने कहा कि शराब सस्ती होने से काफी नुकसान होंगे। उन्होंने कहा कि शराब के ठेके 24 घंटे खुले रखने के फैसले को वापस नहीं लिया गया। पार्टी के कार्यकर्ता चुप बैठने वाले नहीं है। पार्टी कार्यकर्ता आंदोलन करेंगे।

उपमुख्यमंत्री आवास जाएंगे शराब की बोतलें देने

आम आदमी पार्टी की जिला प्रधान दर्शन कौर ने कहा कि ठेके से शराब की बोतलें खरीद कर लाई है। अब ये बोतलें उपमुख्यमंत्री के आवास पर जाकर भेंट करेंगी। जिससे उनको पता चल सके कि महिलाएं शराब की नीति का विरोध कर रही है। इस अवसर पर महिला कार्यकर्ता शारदा, पिंकी, सरला व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.