Move to Jagran APP

हिसार में तेजधार हथियार से युवक की हत्या, आपसी र‍ंजिश बनी मौत की वजह

नारनौंद में दो पक्षों में आपसी रजिश के चलते एक युवक की तेजधार हथियार से हत्‍या कर दी गई। हत्‍या के मामले में 12 लोगों पर केस दर्ज कर लिया गया है। परिजनों ने शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया। एसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 28 Sep 2020 09:31 PM (IST)Updated: Mon, 28 Sep 2020 09:31 PM (IST)
हिसार में तेजधार हथियार से युवक की हत्या, आपसी र‍ंजिश बनी मौत की वजह
नारनौंद में एक युवक की हत्‍या कर दी गई।

हिसार, जेएनएन। नारनौंद कस्बे में दो पक्षों में पिछले काफी समय से आपसी रंजिश चली आ रही थी। इसी रंजिश के कारण एक युवक की तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई। पुलिस की ढीली कार्रवाई के चलते मृतक के स्वजनों ने सड़क पर उसका शव रखकर हांसी-चंडीगढ़ मार्ग को जाम कर दिया और आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस अधीक्षक के आश्वासन पर शव का अंतिम संस्कार किया गया और पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल कोई भी आरोपित पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है।

loksabha election banner

कस्बे के वार्ड नंबर 4 में रामकुमार व बलराज के बीच दोनों पक्षों में पिछले काफी समय से आपसी रंजिश चली आ रही थी। पिछले दिनों दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया था और उस झगड़े में भी काफी लोगों को चोट लगी थी। इसी रंजिश को लेकर रविवार की रात को करीब 8 बजे रामकुमार व उसके लड़के सचिन के साथ बलराज, राहुल, प्रमोद, नसीब इत्यादि ने झगड़ा करके उनको घायल कर दिया और उसके बाद फिर घर पर पहुंचे तो सभी ने मिलकर 40 वर्षीय रामकुमार पर तेजधार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए।

गंभीर रूप से घायल रामकुमार को इलाज के लिए नारनौंद के सरकारी हॉस्पिटल में ले जाया गया। जहां से हिसार रेफर कर दिया। हिसार के सामान्य हॉस्पिटल में भी डॉक्टरों ने उसको रोहतक रेफर कर दिया। लेकिन रामकुमार की हालत लगातार बिगड़ती जा रही थी तो उसको हांसी के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

सोमवार की सुबह पुलिस ने उसके शव का पोस्टमार्टम करवा के उनके स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस की ढीली कार्रवाई के चलते मृतक रामकुमार के परिजन ने शव को हांसी चंडीगढ़ सड़क मार्ग पर नारनौंद  की नगरपालिका के सामने उसके शव को रखकर आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की मौके पर पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह व डीएसपी विनोद शंकर भारी पुलिस बल के साथ वहां पर पहुंचे और उनको आश्वासन दिया कि जल्द ही सभी आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

उसके बाद गुस्साए लोगों ने जाम को खोला और मृतक का संस्कार किया। पुलिस ने इस मामले में मृतक के भाई राममेहर के बयान पर नारनौंद निवासी बलराज, उसकी पत्नी चिडिय़ा व उसके बेटे राहुल व नसीब, बाल किशन, विशाल बंटू, बाल किशन की पत्नी, पुरुषोत्तम, सुरेश,कमलेश, प्रमोद, राहुल, जिंदल, कन्हैया, रितु व सिरसा निवासी देवराज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है।

इस संबंध में डीएसपी विनोद सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में 12 नामजद लोगों सहित अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। जल्दी सभी को पकड़ लिया जाएगा। उनके संभावित ठिकानों पर पुलिस छापेमारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.