मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

फतेहाबाद, जेएनएन। सदर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने अपने प्रेमी और उसके परिवार के लोगों पर साजिश के तहत अपहरण, मारपीट और सामूहिक दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं। युवती के बयान पर महिला थाना पुलिस ने तीन महिलाओं समेत आठ आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने आरोप लगाया कि सदर थाना क्षेत्र के ही एक गांव निवासी युवक के साथ उसकी फोन पर बातचीत हुई और इसके बाद दोस्ती हुई। इसके बाद आरोपित प्रेमी व उसके भाई तथा अन्य लोगों ने पिछले साल उसका अपहरण कर लिया। इसमें उसके गांव के भी कुछ लोगों ने सहयोग किया। आरोपितों ने उसे घर पर रखा। इस दौरान उन्होंने उसके साथ मारपीट कर सामूहिक दुष्कर्म किया।

शादी का झांसा देकर युवती भगाने का आरोपित 6 साल बाद पकड़ा

शादी का झांसा देकर युवती भगाने के मामले में फरार आरोपित शास्त्री नगर निवासी सुरेंद्र को शहर पुलिस ने मेन बाजार से गिरफ्तार किया है। आरोपित पर 1 अगस्त 2012 को मामला दर्ज हुआ था और इसके बाद से फरार था। पुलिस ने इस मामले में युवती को बरामद कर लिया था। लेकिन आरोपित काबू नहीं आया था। इस मामले में कोर्ट ने 5 मार्च 2013 को भगौड़ा घोषित कर दिया था।

इसके बाद से आरोपित यूपी के अलग-अलग जिलों में छिपता रहा था और अब अपने घर आया हुआ था। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपित को काबू कर लिया। जांच अधिकारी एएसआइ सूबे सिंह ने बताया कि आरोपित वर्ष 2012 में युवती को झांसा देकर भगाकर ले गया था। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह पुलिस से बचने के लिए उत्तरप्रदेश में अपने रिश्तेदारों के घर अलग-अलग जगहों पर छिपता रहा था।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप