Move to Jagran APP

एनआरआइ मैनेजर महिला को प्यार में फंसा दुष्कर्म कर लाखों ठगे, फेसबुक से खुली पोल

एनआरआइ महिला से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। रोहतक के युवक ने उससे 13 लाख रुपये भी ठग लिए।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 20 Mar 2020 10:35 AM (IST)Updated: Fri, 20 Mar 2020 10:35 AM (IST)
एनआरआइ मैनेजर महिला को प्यार में फंसा दुष्कर्म कर लाखों ठगे, फेसबुक से खुली पोल
एनआरआइ मैनेजर महिला को प्यार में फंसा दुष्कर्म कर लाखों ठगे, फेसबुक से खुली पोल

हिसार/रोहतक, जेएनएन। कनाड़ा में रहने वाली एनआरआइ महिला मैनेजर को शादी का झांसा देकर रोहतक के युवक ने दुष्कर्म किया। जबकि आरोपित पहले से ही शादीशुदा था। आरोप है कि युवक ने महिला से करीब 13 लाख रुपये भी ठगे हैं। रुपये ठगने में पत्नी और परिवार के अन्य लोग भी शामिल रहे हैं। पीडि़ता ने मोहाली की एनआरआइ ङ्क्षवग में शिकायत भेजकर आरोपित और उसके परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। 

loksabha election banner

पुलिस को दी गई शिकायत में पीडि़ता ने बताया कि वह मूलरूप से पटियाला की रहने वाली है और कनाडा की एक कंपनी में मैनेजर है। कुछ साल पहले रोहतक की कमल कालोनी का रहने वाला गौरव स्टूडेंट वीजा पर कनाडा आया था। गौरव को काम की जरूरत थी, जिसके चलते दोनों की फोन पर बात हुई। मई 2019 में आरोपित ने उसे प्रपोज किया और शादी का झांसा दिया।

धर्मशाला ले जाकर किया दुष्‍कर्म

आरोपित ने कहा कि सोनीपत में उसके दो रेस्टोरेंट है। अक्टूबर 2019 में पीडि़ता की मां की मौत हो गई, जिसके बाद वह पूजा-पाठ के लिए नवंबर माह में इंडिया आ गई। इसी दौरान आरोपित उसे हिमाचल प्रदेश में धर्मशाला शहर में कमरे पर ले गया। वहां पर पीडि़ता के साथ दुष्कर्म किया गया।

रुपये आइफोन तक लेकर चला गया

इसके बाद आरोपित वहां से अपने मामा की मौत का बहाना बनाकर पीडि़ता के रुपये और आइफोन आदि सामान लेकर वहां से चला गया। पीडि़ता किसी तरह वापस कनाडा चली गई। आरोपित ने पीडि़ता को फिर से फोन किया और माफी मांगने लगा।

शक होने पर हुआ पर्दाफाश

पीडि़ता को शक हुआ, तब पता चला कि आरोपित पहले से ही शादीशुदा है। पीडि़ता ने आरोपित के परिजनों से बात की, लेकिन उन्होंने भी कोई रिस्पॉस नहीं दिया। वह भी इसमें मिले हुए थे। आरोपित की पत्नी चंडीगढ़ पीजीआइ में नौकरी करती है। पीडि़ता का कहना है कि आरोपित ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और करीब 13 लाख रुपये ठग लिए। 

फेसबुक से चला शादीशुदा होने का पता 

पीडि़ता का कहना है कि कुछ माह पहले आरोपित भाई ने फेसबुक आइडी पर एक बच्चे की फोटो डाली। जिसमें भतीजा लिखा हुआ था। इस पर पीडि़ता ने आरोपित से पूछा कि यह बेटा किसका है। आरोपित फिर भी उसे बरगलाता रहा। आखिर में पीडि़ता ने रोहतक के एक व्यक्ति के माध्यम से पूरी जानकारी जुटाई, तब जाकर पता चला कि आरोपित का ही बेटा है। इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.