Move to Jagran APP

गलत दिशा में गाड़ी दौड़ाने पर हुई टक्‍कर, जीजा-साले की मौत, चार बच्‍चे घायल

शादी में जाने के लिए अपने साले नेकचंद को बहबलपुर थेहड़ी गांव से लेकर जलालाबाद के लिए रवाना हुआ था महेंद्र। हादसे में महेंद्र की बेटी दो भतीजे व एक भांजा हुआ घायल

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 02 Feb 2020 05:13 PM (IST)Updated: Sun, 02 Feb 2020 05:13 PM (IST)
गलत दिशा में गाड़ी दौड़ाने पर हुई टक्‍कर, जीजा-साले की मौत, चार बच्‍चे घायल
गलत दिशा में गाड़ी दौड़ाने पर हुई टक्‍कर, जीजा-साले की मौत, चार बच्‍चे घायल

सिरसा, जेएनएन। कभी सोचा ही नहीं था कि जिस भाई को सुबह हंसते हुए विदा किया था, कुछ देर बाद उसकी मौत हो जाएगी। सुबह घनी धुंध थी। रास्ते में पेट्रोल डलवाने के बाद गलत साइड से जाते हुए यह हादसा हो गया। यह व्‍यथा बताते हुए बहबलपुर थेहड़ी निवासी ओमप्रकाश ने बताया कि उसके भाई नेकचंद व जीजा महेंद्र की रविवार सुबह टोल प्लाजा के पास सड़क हादसे में मौत हो गई। ओमप्रकाश का रो-रोकर बुरा हाल था। हादसे की जानकारी मिलते ही थेहड़ी गांव के ग्रामीण नागरिक अस्पताल में पहुंचे।

loksabha election banner

ओमप्रकाश ने बताया कि रविवार सुबह छह बजे ढिंगसरा निवासी महेंद्र सिंह अपनी बेटी सिमरन तथा भतीजों रोहित व मोहित के साथ उनके गांव थेहड़ी में पहुंचा। जहां से वह सुबह करीब नौ बजे जलालाबाद के लिए रवाना हो गए। जलालाबाद में महेंद्र की साली की लड़की की शादी थी। ओमप्रकाश ने बताया कि शादी में उसके भाई नेकचंद को भी जाना था, इसलिए महेंद्र उसे अपनी आल्टो कार में साथ बैठाकर ले गया और उसके साथ उसका बेटा सुनील भी गया। करीब एक घंटे बाद उन्हें सूचना मिली कि टोल प्लाजा के पास कार का एक्सीडेंट हो गया है, जिसमें महेंद्र व नेकचंद की मौत हो गई जबकि बच्चों को भी चोटें आई। महेंद्र व नेकचंद दोनों ही खेतीबाड़ी करते थे।

घूमकर न आना पड़े इसलिए गलत दिशा में दौड़ाई गाड़ी

सड़क हादसे में घायल हुए चारों बच्चे पढ़ते हैं। रोहित व सुनील को गंभीर चोटें आने के कारण उन्हें हिसार रेफर किया गया है जबकि मोहित के मुंह पर चोट आई है तथा वह सिरसा के निजी अस्पताल में भर्ती है। सिमरन को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। मृतक नेकचंद के परिजनों ने बताया कि रास्ते में गाड़ी में तेल डलवाने के बाद महेंद्र सिंह गलत साइड से ही गाड़ी ले जाने लगा ताकि आगे कट आने पर दूसरी साइड में चढ़ जाए। सुबह के समय क्षेत्र में घनी धुंध थी। इसी दौरान हिसार की ओर जा रही एक्सयूवी गाड़ी की उनकी कार से टक्कर हो गई। गाड़ी दिल्ली की बताई जा रही है तथा गाड़ी चालक सिरसा में अपने रिश्तेदार से मिलने के लिए आया था।

------भावदीन टोल प्लाजा के निकट हादसे में दो लोगों की मौत हुई है जबकि चार बच्चे घायल हुए है। इनमें से दो बच्चों की हालात गंभीर होने के कारण उन्हें हिसार रेफर किया गया है। इस मामले में मृतक नेकचंद के भाई ओमप्रकाश के बयान पर पुलिस ने गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार, थाना प्रभारी, डिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.