रतिया (फतेहाबाद) जेएनएन। एक हादसा और छिन गई परिवार की खुशिया। ऐसा ही एक मामला फतेहाबाद जिले में हुआ है। गांव रोझांवाली के पास शनिवार को अज्ञात वाहन की टक्कर से महिला और उसके दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे रतिया के नागरिक अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उसे अग्रोहा मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर कर दिया।

उधर, इस घटना के बाद मृतक महिला के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने बताया कि दामाद का अपने दूर के रिश्तेदार के साथ झगड़ा चल रहा था। इसी झगड़े के कारण ही घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने मृतका के मामा पटियाला निवासी कुलदीप की शिकायत पर अज्ञात वाहन के चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

गांव भुंदड़वास निवासी काला ङ्क्षसह (32) मजदूरी करता है। वह शनिवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे अपनी पत्नी प्रीत कौर(27), बेटे कमल(08) और बेटी जसमीत कौर(05) के साथ बाइक पर अपनी ससुराल पंजाब के मानसा जिले के गांव बुढ़लाडा जा रहा था। बताया जा रहा है कि प्रीत कौर की मां कुछ दिनों से बीमार थी, उनसे मिलने के लिए ही सभी जा रहे थे। रास्ते में गांव रोझांवाली के पास अज्ञात वाहन ने उनके बाइक को टक्कर मार दी। इससे सभी सड़क पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गए।

ग्रामीणों ने घायलों को रतिया के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां प्रीत कौर व बेटे कमल ने दम तोड़ दिया। वहीं काला व बेटी जसमीत की अग्रोहा रेफर किया गया। दोपहर बाद जसमीत ने भी अग्रोहा में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना अध्यक्ष कपिल सिहाग और सीन ऑफ क्राइम के डा. जोङ्क्षगदर ङ्क्षसह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी।

मृतक महिला के परिजन बोले- हादसा करवाया गया

घटना की सूचना मिलते ही मृतका प्रीत कौर के पिता बाबू ङ्क्षसह व मां सुनीता रानी रतिया के नागरिक अस्पताल में पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि यह हादसा हुआ नहीं बल्कि करवाया गया है। उन्होंने बताया कि उनके दामाद के परिवार का गांव में रहने वाले दूर के रिश्तेदारों से विवाद चल रहा है। इसी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया गया है।

----मामले की गहनता से जांच की जा रही है। काला ङ्क्षसह के बयान के आधार पर कार्रवाई होगी। फिलहाल मृतका के मामा की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

कपिल सिहाग, सदर थाना प्रभारी, रतिया

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस