हिसार, जेएनएन। सेक्टर 14 के पास श्‍मशान भूमि के नजदीक ढाणी मोहब्बतपुर निवासी सुरेंद्र उर्फ बंसी का शव मिला है। जब पुलिस पहुंची तो शव को कुत्ते नोंच रहे थे। लोगों ने कुत्तों को भगाया और पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। घर से निकले सुरेंद्र उर्फ बंसी ने शनिवार को भाई वीरेंद्र को फोन कर कहा था कि वह हिसार है और उसने स्प्रे पी ली है। उसके बाद से परिवार व पुलिस उसे ढूंढ रही थी, लेकिन उसका फोन बंद था। अब आदमपुर पुलिस ने शव का अग्रोहा मेडिकल कालेज में बोर्ड से पोस्टमार्टम में करवाया।

पुलिस के अनुसार ढाणी मोहब्बतपुर निवासी सुरेंद्र उर्फ बंसी गांव में दूध का काम करता था। वह गांव से दूध एकत्रित कर आगे सप्लाई करता था। वह शनिवार को हिसार में आया हुआ था। उसने अपने भाई को फोन कर कहा कि उसने स्प्रे पी ली है, तुरंत परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने परिवार के साथ मिलकर बंसी की तलाश शुरू की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। बाद में लड़के के जीजा ने उसे फोन किया लेकिन वह नहीं मिला।

रविवार सुबह सिटी थाना पुलिस को सेक्टर 14 के नजदीक श्मशान भूमि के नजदीक एक शव पड़ा होने की सूचना मिली। पुलिस जब पहुंची तो उसको कुत्ते नोंच रहे थे। शव की गर्दन और चेहरे को कुत्तों ने नोंच लिया था। पुलिस व आम लोगों ने उसी समय कुत्तों को भगाया और जेब से मिले कागजात की बदौलत परिवार को सूचित किया। शव को सिविल अस्पताल में रखवाया लेकिन परिवार ने हत्या का शक जाहिर कर बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने की मांग की। इसके बाद शव को अग्रोहा मेडिकल कालेज में भेज दिया, वहां डाक्टरों के गठित बोर्ड ने शव का पोस्टमार्टम किया

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस