जागरण संवाददाता, हिसार: आर्य नगर के पास बालसमंद रोड पर 12 यात्रियों से भरी एक क्रुजर गाड़ी मोटर साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में संतुलन बिगड़ने से सड़क किनारे पेड़ से टकरा कर दुर्घटना ग्रस्त हो गई। जिससे गाड़ी में सवार 12 यात्री घायल हो गए। घायलों को नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। इससे पहले दुर्घटना स्थल के पास ही बनाई गई लम्पी गायों के लिए बनी अस्थाई गौशाला में सेवा कर रहे गौ सेवक आवाज सुन कर हादसे की आवाज सुनकर बाहर की तरफ दौड़े और मौके पर आकर पलटी हुई गाड़ी से सभी 12 यात्रियों को बाहर सुरक्षित निकाल लिया।

साथ ही एंबुलेंस बुलाकर घायलों को नागरिक अस्पताल में भिजवाया। जानकारी अनुसार यह गाड़ी हनुमानगढ़ के पास परलिका गांव की है जो परलिका गांव से हिसार की तरफ आ रहे थे की अचानक गाड़ी के सामने आए एक मोटर साईकिल को बचाने के चक्कर में संतुलन बिगड़ा और गाड़ी तेज गति में एक पेड़ से टकरा गई। एक बड़ा हादसे होने की आवाज सुन कर पहुंचे सभी गौ सेवकों ने तुरंत यात्रियों का बचाव कार्य शुरू किया। मौके पर डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना पुलिस मौके पर पहुंची और गौ सेवको के साथ मिलकर घायलों को अस्पताल में दाखिल करवाया। गनीमत रही है कि इस हादसे में कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ। सभी यात्रियों को हल्की चोटे आई है। इस अवसर पर गौ सेवा हेल्प लाइन समिति के आर्य नगर प्रधान गौ सेवक प्रदीप चाहर ने बताया कि इस हादसे में तुरंत सहायता मिलने से लोगों का बचाव हो गया।

नहीं तो बड़ा नुकसान भी सकता था। हादसे में घायलों को अस्पताल पहुंचवाने में अमरजीत, मनदीप चाहर, सुनील बिश्नोई, मंजीत, जय भगवान, सन्नी जांगड़ा, सुमित जांगड़ा और पुष्पराज सहित कई गौ सेवकों ने सहयोग किया। मामले में पुलिस ने घायलों के बयान लेगी, जिसके आधार पर आगामी कार्रवाई करेगी।

Edited By: Manoj Kumar