झज्जर, जेएनएन। झज्‍जर के गांव ढाकला के पास सोमवार रात ड्यूटी पर जा रहे युवक की मोटरसाइकिल सड़क पर खड़े ट्रक से जा टकराईं। ट्रक के इंडिकेटर चालू नहीं होने के कारण सड़क पर खड़ा ट्रक दिखाई नहीं दिया और यह हादसा हो गया। जिसके कारण मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व स्वजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक के भाई के ब्यान पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी।

---गांव ढाकला निवासी उमेश ने पुलिस को दिए ब्यान में बताया कि उसका 27 वर्षीय छोटा भाई मनोज कुलाना स्थित एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। हर रोज की तरह सोमवार रात को भी मनोज अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुलाना जा रहा था। इसी दौरान घर से निकलकर कुछ ही दूर चला था कि बीच रास्ते में एक ट्रक सड़क पर खड़ा किया हुआ था। जिसके इंडिकेटर भी चालू नहीं थे। वहीं, विपरित दिशा से आने वाले वाहनों की लाइट पड़ने के कारण मोटरसाइकिल ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में मनोज को गंभीर चोटें आई। जिस कारण मनोज की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही परिवार वाले भी मौके पर पहुंचे। वहीं घटना की सूचना पाकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

---उमेश ने कहा कि उसके भाई की सोमवार रात को ही मौत हो गई थी और मंगलवार को सुबह 10 बजे तक पुलिस ने भी कागजी कार्रवाई कर ली। लेकिन दोपहर तक उसके भाई का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। करीब दो घंटे इंतजार करना पड़ा। काफी समय तक कोई भी चिकित्सक पोस्टमार्टम के लिए नहीं पहुंचा। एक तो उसके भाई की मौत के गम में पूरा परिवार डूबा हुआ है और अब पोस्टमार्टम नहीं होने के कारण समस्या दोगुनी बढ़ गई है। इसके लिए वे अस्पताल के अधिकारियों से भी मिल चुके हैं, लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे रहे।

- जांच अधिकारी एएसआइ रूपेश ने बताया कि गांव ढाकला निवासी मृतक मनोज के भाई उमेश के ब्यान दर्ज किए हैं। ब्यानों के आधार पर ट्रक चालाक के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई कर दी है। ट्रक को कब्जे में ले लिया है और ट्रक चालक अभी फरार है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप