Move to Jagran APP

दर्दनाक : खेलते-खेलते जोहड़ में डूबे 8 वर्षीय दो जुड़वा भाई, तीन बहनों के बाद हुआ था जन्‍म

झज्‍जर के बंबूलिया गांव निवासी संदीप के जुड़वा बेटे अंश और वंश गांव के जोहड़ के पास कुत्‍ते के बच्चों के साथ खेल रहे थे। इसी दौरान एक कुत्‍ता जोहड़ की ओर चला गया। खेल-खेल में बच्चे भी उन्हें पकड़ने के लिए पीछे-पीछे हो लिए और डूब गए

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 05:06 PM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 05:06 PM (IST)
दर्दनाक : खेलते-खेलते जोहड़ में डूबे 8 वर्षीय दो जुड़वा भाई, तीन बहनों के बाद हुआ था जन्‍म
तीन बहनों के बाद पैदा हुए दो मासूम भाइयों की तालाब में डूबने से मौत हो गई

साल्हावास (झज्जर) जेएनएन। बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है। झज्‍जर जिले में क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव बंबूलिया के जोहड़ में दो जुड़वा भाइयों की डूबने से मौत हो गई है। तीसरी कक्षा में पढ़ने वाले दोनों भाई खेल-खेल में जोहड़ में जा घुसे। समय पर बाहर नहीं निकल पाने के कारण उनकी डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणों के मामला संज्ञान में आने के बाद स्वजनों को सूचना दी गई। आनन-फानन में उन्हें उपचार के लिए निजी अस्पताल में लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बहरहाल, दोनों के शव सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की लिए लाए गए हैं।

prime article banner

घटनाक्रम के अनुसार बंबूलिया गांव निवासी संदीप पुत्र राम नारायण के जुड़वा बेटे अंश और वंश गांव के जोहड़ के पास कुत्‍ते के बच्चों के साथ खेल रहे थे। इसी दौरान एक कुत्‍ता जोहड़ की ओर चला गया। खेल-खेल में बच्चे भी उन्हें पकड़ने के लिए पीछे-पीछे हो लिए। जानकारी के अनुसार कुत्‍ता तो उसी दौरान जोहड़ से निकल आया। लेकिन, दोनों भाई नहीं निकल पाए। कुछ समय बाद राहगीरों ने जब घटनाक्रम को देखा तो मौके पर ग्रामीण एकत्र हुए। सामूहिक प्रयासों से उन्हें बाहर निकाला गया।

---संदीप की तीन बेटियां है और दो जुड़वा बेटे थे। बड़ी बेटी एमएससी की पढ़ाई कर रही है। तीन बहनों के बाद ही परिवार में दोनों बेटों का जन्म हुआ था। दोनों परिवार के लाडले थे। इधर, घटनाक्रम की सूचना के बाद मातनहेल चौकी प्रभारी रणबीर सिंह की अगुवाई में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और नियमानुसार कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई। वहीं परिजनों को रो रो कर बुरा हाल है और मातम छाया हुआ है। एक दम से परिवार में दो मौत होने से चीख पुकार मची हुई है। बहनें भी भाइयों के लिए बेसुध हो रही हैं तो वहीं मां भी अपना होश खो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.