Move to Jagran APP

वार्षिकोत्सव में 600 विद्यार्थियों ने प्रस्तुतियों से दिखाई संस्कृति की झलक

संवाद सहयोगी, मंडी आदमपुर : सुखराम मेमोरियल पब्लिक स्कूल का 18वां वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह आयो

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 06:35 PM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 06:35 PM (IST)
वार्षिकोत्सव में 600 विद्यार्थियों ने प्रस्तुतियों से दिखाई संस्कृति की झलक
वार्षिकोत्सव में 600 विद्यार्थियों ने प्रस्तुतियों से दिखाई संस्कृति की झलक

संवाद सहयोगी, मंडी आदमपुर : सुखराम मेमोरियल पब्लिक स्कूल का 18वां वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह आयोजित किया गया। हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल आचार्य देवव्रत बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी रोहतक के वाइस चांसलर प्रोफेसर विजेंद्र कुमार पूनिया ने की। मुख्य अतिथि आचार्य देवव्रत ने कहा कि सभी को लगता है कि गांव के विद्यार्थी प्रतिभाशाली नहीं होते, परंतु इस कार्यक्रम में बच्चों ने यह सिद्ध कर दिया है कि प्रतिभा के मामले में गांव के विद्यार्थी किसी से भी कम नहीं है। हम सबको अपने लक्ष्य की ओर एकाग्र चित्त होकर बढ़ना चाहिए और उसके लिए दिन-रात मेहनत करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि सपने वो नहीं होते, जो हम रात को देखते हैं बल्कि सपने वह होते हैं जो हमें रात को सोने नहीं देते।

loksabha election banner

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रोफेसर विजेंद्र कुमार पूनिया और प्रसिद्ध पैरा एथलीट और हिसार की एंप्लॉयमेंट ऑफिसर एकता भ्यान ने खेलों में बेस्ट एथलीट चुने गए विद्यार्थियों को ट्रॉफी व स्कॉलरशिप देकर सम्मानित किया। वार्षिक उत्सव में स्कूल के 600 से ज्यादा विद्यार्थियों ने देश की विभिन्न संस्कृतियों को दर्शाते हुए अनेक मनमोहक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। कार्यक्रम के अंत में स्कूल के संस्थापक राम स्वरूप आर्य ने सभी का अभिनंदन किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.