हांसी, जेएनएन। बैंक खातों से पैसे निकालने की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही। बैंक खातों से पैसे निकालने की दो घटनाएं सामने आई हैं। एक गृहणी के खातों से चोरों ने 25 हजार रुपये व सब-फायर ऑफिसर के खाते से भी 25 हजार रुपये की सेंधमरी कर दी। इस साल बैंक खातों से पैसे निकलने की 15 से अधिक शिकायतें अब तक पुलिस के पास पहुंच चुकी हैं।

हाजमपुर गांव निवासी ममता ने बताया कि उसके पीएनबी के खाते से बीते 19 अक्टूबर की रात को 25 हजार रुपये निकाल लिए। वह मामला दर्ज करवाने हांसी थाने पहुंची तो पुलिस ने हिसार थाना क्षेत्र की घटना होने के चलते हिसार थाने में ही मामला दर्ज होने की बात कही। महिला ने बताया कि कई दिन थानों के बीच चक्कर काटती रही लेकिन मामला दर्ज नहीं हुआ। आखिर पिछले हफ्ते एसपी के पास शिकायत लेकर पहुंची।

जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, हांसी दमकल केंद्र में तैनात सब-फायर ऑफिसर के खाते से भी शातिर चोरों ने 25 हजार रुपये निकाल लिए। फायर ऑफिसर जयबीर ने बताया कि उसके सर्व ग्रामीण हरियाणा बैंक के खाते से बीते 11 सितंबर को 25 हजार रुपये निकाल लिए गए। बैंक में शिकायत पर पता चला कि पंजाब के पटियाला में स्थित एसबीआई के एटीएम से पैसे निकाले गए हैं। जयबीर ने बीते हफ्ते पुलिस में शिकायत दी, जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज किया। पुलिस व साइबर सेल दोनों मामलों में जांच में जुटी गई हैैं।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप