संवाद सहयोगी, हांसी : बरवाला रोड पर स्थित चानौत गांव के एक होटल में बर्तन साफ करने वाले कर्मचारी का अपहरण कर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने होटल मालिक सहित 3 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में अभी एक आरोपित फरार चल रहा है जिसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है। तीनों आरोपितों को पुलिस ने रविवार को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

गौरतलब है कि गुरुवार को भाटला गांव निवासी संदीप चानौत गांव में स्थित एक होटल में बर्तन साफ करने वाले कर्मी के साथ होटल मालिक ने कुछ लोगों के साथ मिलकर मारपीट की थी। पीड़ित संदीप का आरोप है कि होटल के मालिक सहित चार लोग कार में सवार होकर आए और उसका अपहरण कर खेतों में ले गए और उसके साथ लाठी-डंडों से मारपीट की। इसके बाद वह उसे होटल के कमरे पर ले आए व पूरी रात उसके साथ मारपीट करते रहे।

घटना के बाद घायल को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से उसे गंभीर हालत होने पर हिसार रेफर कर दिया गया था। पुलिस ने शनिवार को पीड़ित के बयान दर्ज कर ममले में कार्रवाई करते हुए चानौत गांव निवासी जग्गा, सोनू, अनिल व पंडित के खिलाफ अपहरण, एससी-एसटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने होटल मालिक सोनू, जोगिद्र व कुलदीप पंडित को गिरफ्तार कर लिया तथा तीनों आरोपितों को कोर्ट ने जेल भेज दिया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस