फोटो - 32, 33, 34

- चोरों ने दिनदहाड़े दिया वारदात को अंजाम, पड़ोसियों तक को भनक नहीं लगी

- मकान मालिक दोपहर 2 से 4 बजे के बीच घर बंद कर गए थे बाजार जागरण संवाददाता, हिसार: हिसार में पिछले तीन महीने में छह बड़ी चोरियों के बाद शहर के अर्बन एस्टेट में रविवार दोपहर को चोरों ने सातवीं बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने यहां एक बंद मकान के दिनदहाड़े ताले चटकाए और करीब 25 तोले सोना और 80 हजार रुपये की नकदी लेकर फरार हो गए। वारदात का पता तब लगा, जब मकान मालिक शैलेंद्र अपनी माता के साथ साढ़े चार बजे अपने मकान पर पहुंचा। उन्होंने देखा कि मकान के मेन गेट का ताला टूटा हुआ था और घर के अंदर रखा सामान बिखरा ह़ुआ था। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद अर्बन एस्टेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरु की। सूचना मिलने पर अर्बन एस्टेट थाना से एसएचओ, डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक कुमार भी मौके पर पहुंचे। मौके पर फिगर प्रिट एक्सपर्ट को भी बुलाया गया और मौके से साक्ष्य जुटाए गए।

25 तोला सोना चुरा ले गए चोर

पुलिस को दिए बयान में मकान मालिक शैलेंद्र ने बताया कि दोपहर चोरों ने दोपहर दो बजे से चार बजे के बीच चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। वह दोपहर डेढ़ बजे करीब अपनी माता सहित बाजार में किसी काम से गया था। वहां से वापस करीब साढ़े चार बजे आया तो मकान के गेट पर लगा ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर चेक किया तो घर से करीब 25 तोले सोना और 80 हजार रुपये की नकदी, एक कैमरा जो करीब 52 हजार रुपये की कीमत का था चोरी हुआ है। शैलेंद्र ने बताया कि वह इलेक्ट्रानिक के सामान की सप्लाई का काम करता है और उसका करनाल में कार्यालय है। मामले में पुलिस का कहना है कि उनके मकान में आसपास कोई सीसीटीवी नहीं लगा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। चोर ताला तोड़कर उसे भी अपने साथ ही ले गए।

इधर दुकान के गल्ले में से 25 हजार रुपये चोरी

दुर्जनपुर गांव निवासी सुरेश कुमार ने दो लोगों पर दुकान के गल्ले से 25 हजार रुपये चोरी करने का आरोप लगाया है। मामले में उसने अग्रोहा थाना में शिकायत दी है। पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गाड़ी पर सब्जी बेचने का काम करता है। 25 सितंबर की दोपहर करीब एक बजे उसकी गाड़ी में रखे गल्ले में 25 हजार रुपये थे। पीड़िता ने आरोप लगाया कि राशि दुर्जनपुर निवासी अजय और रामकिशन ने चोरी की है। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

वर्जन -

अर्बन एस्टेट में चोरी मामले में फुटेज खंगालने का प्रयास कर रहे है। मामले में अज्ञात पर चोरी का केस दर्ज कर लिया गया है।

-अनिल, थाना प्रभारी, अर्बन एस्टेट हिसार।

Edited By: Jagran