Move to Jagran APP

गांव मोहला के सरपंच प्रतिनिधि से ढाई लाख छीने

गांव मोहला के सरपंच प्रतिनिधि से तीन मोटरसाइकिल सवार युवकों ने पिस्त

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Mar 2018 03:01 AM (IST)Updated: Wed, 21 Mar 2018 03:01 AM (IST)
गांव मोहला के सरपंच प्रतिनिधि से ढाई लाख छीने
गांव मोहला के सरपंच प्रतिनिधि से ढाई लाख छीने

संवाद सहयोगी, नारनौंद : गांव मोहला के सरपंच प्रतिनिधि से तीन मोटरसाइकिल सवार युवकों ने पिस्तौल के बल पर ढाई लाख रुपये छीन लिए और जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। गांव मोहला के सरपंच प्रतिनिधि महेन्द्र ¨सह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मै और मेरा भाई किताब ¨सह सुबह अपनी बोलेरो गाड़ी से माल के ढ़ाई लाख रुपये चालान बनवाने के लिए बास के तहसील कार्यालय में आये थे। लेकिन बास तहसील में नेट नहीं चलने के कारण चालान नहीं बन पाया। शुक्रवार से लेकर हर रोज में तहसील में आ रहा था लेकिन नेट नहीं चलने की वजह से चालान नही बन सका था। मंगलवार को नेट नहीं चलने के कारण चालान नही बना। फिर वे किसी काम से हांसी के पुलिस अधीक्षक कार्यालय में चले गए। 3 बजकर 40 मिनट पर वे अपने घर के लिए बास से चल पड़े। सरपंच प्रतिनिधी ने बताया कि जब और उसका भाई गांव मोहला के नजदीक पहुंचे तब एक मोड़ पर तीन व्यक्ति खड़े दिखाई दिए।

loksabha election banner

जिनमे एक मोहला गांव का ही नरेश पुत्र रामा व दो और अज्ञात युवकों ने हमारी गाड़ी के आगे मोटरसाईकिल से रास्ता रोककर गाड़ी के शीशे तोड़

दिए और पिस्तौल दिखाकर गाड़ी में रखे ढाई लाख रुपये छीन लिए और कहा कि मोहला के पूर्व सरपंच सुरेश के खिलाफ तुमने सीएम ¨वडो में जो

शिकायत की है वह वापिस ले लो और जो ट्रैक्टर चोरी की जो शिकायत दी हुई है उस पर कोई कार्रवाई नहीं करोगे। वरना तुम्हें व तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे। इसके बाद तीनों मोटरसाईकिल पर सवार होकर बास की तरफ भाग गए।

बॉक्स

मामले की कर रहे जांच

जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर देवेंद्र ¨सह ने बताया की शिकायत हमे मिल गयी है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जांच में जो भी पहलू सामने आएंगे उसी तरीके से उचित कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.