हिसार/सिरसा, जेएनएन। बदमाशों के हौसले पूरी तरह बुलंद है। सिरसा में दिनदहाड़े अनाज मंडी में आढ़ती के परिवार को बंधक बना हथियारबंद बदमाशों ने 15 लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों की संख्‍या चार बताई जा रही है। अनाजमंडी में दुकान के उपर ही बने घर में घुसकर परिवार को बंधक बना लिया। एक सदस्‍य ने विरोध किया तो उसके मुंह पर वार कर उसे घायल कर दिया।

घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से भाग निकले और बाहर जाते वक्‍त घर के बाहर कुंडी लगा दी, ताकि कोई उनका पीछा न कर सके। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस मौके पर पहुंची तो स्‍थानीय लोग भी वहां जमा हो गए। मामले ने तूल पकड़ लिया है।

पुलिस ने मौके का मुआयना किया है और कई एंगल से जांच में जुट गई है। पुलिस सीसीटीवी भी देख रही है ताकि बदमाशों की पहचान हो सके। वहीं लोगों में इस घटना को लेकर रोष बना हुआ है। बता दें कि फतेहाबाद और सिरसा क्षेत्र में लोग नशे की गिरफ्त में है और लगातार लूट और छीना झपटी की वारदात सामने आती रहती हैं।

पुलिस अधीक्षक डॉ अरुण सिंह ने पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की । पीड़ितों के बयान लिए पुलिस अधीक्षक ने दावा किया कि लूट मामले में अहम सुराग मिले हैं और जल्द ही आरोपितों को काबू कर लिया जाएगा। लूटपाट मामले की जानकारी मिलते ही विभिन्न राजनीतिक दलों से जुड़े नेता भी मौके पर पहुंचे और व्यापारी को सांत्वना दी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021