Move to Jagran APP

डोगरान मोहल्ले में 13 साल के बच्चे की ईंटों से हमला कर हत्या

जागरण संवाददाता हिसार डोगरान मुहल्ले में नशा करने वाले 13 वर्षीय बच्चे कुम्हारान मुहल्

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Jul 2019 09:00 AM (IST)Updated: Fri, 26 Jul 2019 06:35 AM (IST)
डोगरान मोहल्ले में 13 साल के बच्चे की ईंटों से हमला कर हत्या
डोगरान मोहल्ले में 13 साल के बच्चे की ईंटों से हमला कर हत्या

जागरण संवाददाता, हिसार :

loksabha election banner

डोगरान मुहल्ले में नशा करने वाले 13 वर्षीय बच्चे कुम्हारान मुहल्ला निवासी अंकित की सिर पर ईट से कई वार कर हत्या कर दी गई। परिजनों ने हत्या का आरोप उसके दो दोस्तों पर लगाया है। अंकित का शव मुहल्ले के मुख्य रोड पर मौजूद खंडहर दुकान के पीछे खाली पड़ी जमीन में मिला है। वह नशेड़ियों का अड्डा बताया जाता है। परिजनों को अंकित की हत्या की सूचना उसके दो दोस्तों ने घर पहुंच कर दी। पुलिस ने अब शक के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम बृहस्पतिवार को होगा।

कुम्हारान मुहल्ला निवासी अंकित बृहस्पतिवार सुबह करीब दस बजे घर से सामान लेने की बात कहकर निकला था। परिजनों को शाम करीब साढ़े पांच बजे उसके दोस्त मोनू और एक अन्य ने आकर बताया कि खंडहर में अंकित का शव पड़ा हुआ है। उसके चाचा उपेंद्र को यह सुनकर सदमा लगा। उसने अपने कुछ दोस्तों को युवकों की बात सुनकर अंकित को देखने भेजा। बाद में फोन कर उपेंद्र को अंकित का शव होने की बात कही तो वह पुलिस चौकी में पहुंचे। पुलिस को लेकर वह डोगरान मुहल्ले के खंडहर के बाहर पहुंचे। पुलिस ने वहां शव को अपने कब्जे में लिया। अंकित के सिर पर ईंट से कई वार किए गए है। मृतक के चाचा उपेंद्र ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी का काम करते है। परिवार के साथ किराये के मकान पर ही रहते है। उनका भतीजा सब्जी मंडी के नजदीक स्थित सरकारी स्कूल में दूसरी कक्षा मे पढ़ता था। अंकित स्कूल कम ही जाता था। परिजनों ने शक जाहिर किया है कि जिन युवकों ने सूचना दी है उन्हीं पर हत्या की है। वह उनके साथ ही रहता था।

---------

मृतक बच्चे अंकित की हत्या की सूचना मिलने के बाद शव को कब्जे में ले लिया था। मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। अभी मौत के असली कारणों का पता नहीं चला है।

- मनमोहन सिंह, इंचार्ज, सब्जी मंडी चौकी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.