Move to Jagran APP

एडमिट कार्ड लेने आए 12वीं के छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या, झाडि़यों में पड़ा मिला शव

घर से एडमिट कार्ड लेने के लिए हिसार के सोरखी के लिए निकले युवक का शव बुधवार को राजीव गांधी स्टेडियम के पास झाडिय़ों में पड़ा मिला। मृतक के शरीर पर धारदार हथियार के निशान से साफ है कि हथियार से वार कर हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 08:22 PM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 08:22 PM (IST)
एडमिट कार्ड लेने आए 12वीं के छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या, झाडि़यों में पड़ा मिला शव
घर से एडमिट कार्ड लेने के लिए हिसार के सोरखी के लिए निकले 12वीं कक्षा के छात्र की हत्‍या

रोहतक, जेएनएन। घर से एडमिट कार्ड लेने के लिए हिसार के सोरखी के लिए निकले 12वीं कक्षा के छात्र का शव बुधवार को राजीव गांधी स्टेडियम के पास झाडिय़ों में पड़ा मिला। मृतक के शरीर पर धारदार हथियार के निशान से साफ है कि हथियार से वार कर हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने मृतक की गुमशुदगी की एफआइआर में हत्या की धाराएं जोड़ी है। वहीं शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

loksabha election banner

बुधवार को अर्बन स्टेट थाना पुलिस राजीव गांधी स्टेडियम के पास गश्त कर रही थी। इसी दौरान झाडिय़ों में एक युवक का शव पड़ा देखा। मौके पर पहुंचकर डीएसपी सज्जन कुमार और एफएसएल एक्सपर्ट डा. सरोज मलिक दहिया ने जांच की। इसके बाद शव की शिनाख्त 18 वर्षीय रोहन निवासी कथूरा जिला सोनीपत पाया। पुलिस को शिकायत देकर कश्मीर सिंह निवासी कथूरा, सोनीपत ने बताया कि वह एयरफोर्स से सेवानिवृत्त हैं। उसका छोटा भाई जसबीर छत्तीसगढ़ में परिवार के साथ रहता है। जबकि जसबीर का बेटा रोहन उसके पास ही रहकर पढ़ाई करता है। पीडि़त ने बताया कि 21 सितंबर को रोहन घर से एडमिट कार्ड लेने के लिए हिसार के सोरखी जाने की बात कहते हुए घर से निकला था।

इसके बाद न तो वह घर लौटा और न ही सोरखी में पहुंचा था। बुधवार को युवक का शव मिलने पर परिजन शिनाख्त के लिए पहुंचे और मृतक की रोहन के रूप में शिनाख्त की। जांच पड़ताल के दौरान शव को देखकर 21 को ही उसकी हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। जबकि शरीर पर मिले धारदार हथियारों से प्रतीत हो रहा है, हत्या से पहले आरोपितों का उसके साथ झगड़ा भी हुआ है।

मृतक का मोबाइल व बैग भी गायब

राजीव गांधी स्टेडियम के पास झाडिय़ों में मिले रोहन के शव के पास उसका बैग व मोबाइल नहीं मिला। पुलिस ने आसपास भी उक्त सामान की तलाश की, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली। परिजनों के मुताबिक मृतक घर से एडमिट कार्ड लेने के लिए बैग में कुछ दस्तावेज भी लेकर निकला था, लेकिन मौके पर न तो बैग मिला और न ही दस्तावेज मिले हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है। वहीं पीडि़त परिवार ने किसी से रंजिश होने की बात से इनकार करते हुए अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराने की मांग की है।

-21 सितंबर से लापता युवक का शव झाडिय़ों से बरामद हुआ है। शरीर पर तेजधार हथियार के निशान भी मिले हैं। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। आगे की जांच की जा रही है।

--- शमशेर सिंह, एसएचओ, थाना अर्बन स्टेट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.