जागरण संवाददाता, हिसार :

सातरोड खुर्द की बीएचपी कालोनी और गंगवा रोड के नंद विहार के दो घरों के ताले तोड़कर चोर सोने के 12 तोले के जेवर, नकदी और सामान चुरा ले गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर छानबीन शुरू कर दी है।

सातरोड की बीएचपी कालोनी निवासी विकास कुमार ने बताया कि वह कैंट के सामने बाजार में एसी-फ्रिज मरम्मत की दुकान चलाते हैं। उसकी शादी 27 मार्च को हुई थी। वह और पत्नी आरती वीरवार शाम को मेरे बड़े भाई राजेंद्र सैनी के मकान में अर्बन एस्टेट में गए थे। वे दोनों शुक्रवार सुबह नौ बजे बाइक पर लौटे तो मेन गेट का ताला टूटा मिला। वे अंदर पहुंचे तो कमरों के ताले भी टूटे मिले और सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी चेक करने पर सोने के पांच तोले के जेवर, 400 ग्राम चांदी, 40 हजार रुपयों की मालाएं, कपड़े और नकदी गायब थी। बाद में उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। सदर थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

इसके अलावा चोर नंद विहार के हरिसिंह के बंद मकान के तोड़कर सोने के सात तोले के जेवर और नकदी चुरा ले गए। हरिसिंह ने पुलिस को शिकायत देकर कहा कि वह मकान को ताले लगाकर परिवार समेत भिवानी के गांव रतेरा में पूजा करने गया था। दोधी ने उनको फोन कर मकान में चोरी होने की सूचना दी। वह पहुंचा तो मेन गेट पर ताला लगा था और अंदर का दरवाजा खुला पड़ा था। वह अंदर गया तो अलमारी के ताले टूटे हुए थे। काठ की पेटी चेक करने पर सोने के सात तोले के जेवर, एक मोबाइल फोन और 10 हजार रुपये गायब मिले। बाद में घर के पास झाड़ियों में उनका खाली बटुआ मिला। आजाद नगर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप