Move to Jagran APP

रोहतक PGI चिकित्सक, व्यापारी का अपहरण करने वाले बदमाश समेत 116 कोरोना पॉजिटिव

बहादुरगढ़ में तीन दिन पहले व्यापारी का अपहरण कर मांगी थी फिरौती एक बदमाश मिला पॉजिटिव। पीजीआइ के एनस्थीसिया विभाग की चिकित्सक के संक्रमित मिलने पर 35 चिकित्सक क्वारंटाइन

By Manoj KumarEdited By: Published: Sat, 30 May 2020 07:20 AM (IST)Updated: Sat, 30 May 2020 07:20 AM (IST)
रोहतक PGI चिकित्सक, व्यापारी का अपहरण करने वाले बदमाश समेत 116 कोरोना पॉजिटिव
रोहतक PGI चिकित्सक, व्यापारी का अपहरण करने वाले बदमाश समेत 116 कोरोना पॉजिटिव

रोहतक, जेएनएन। रोहतक में एक साथ सात कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। तो वहीं पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (पीजीआइएमएस) में शुक्रवार को एक पीजी चिकित्सक, व्यापारी का अपहरण करने वाले बदमाश समेत विभिन्न जिलों के 116 लोगों को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। पीजी चिकित्सक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर पीजीआइ के 35 चिकित्सक और बहादुरगढ़ पुलिस द्वारा पकड़े गए अपहरण के आरोपित बदमाश के पॉजिटिव आने पर संबंधित पुलिसकर्मियों और पीजीआइ थाना पुलिस द्वारा पकड़े गए बाइक चोरी के आरोपित के पॉजिटिव आने पर थाने में तैनात स्टाफ  को क्वारंटाइन किया गया है।

prime article banner

पीजीआइ में शुक्रवार को गुरुग्राम के 99, रोहतक के छह, हिसार के तीन, भिवानी के दो व सिरसा के एक मरीज को संक्रमण की पुष्टि हुई। इसके अलावा दिल्ली के एक चिकित्सक की पहली और चार अन्य मरीजों की रिपोर्ट दोबारा पॉजिटिव आई है। शुक्रवार शाम बहादुरगढ़ में व्यापारी के अपहरण और 50 लाख फिरौती मांगने के एक आरोपित की रिपोर्ट पॉजिटिव जबकि दूसरे की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

हालांकि दोनों आरोपितों के पैरों में फ्रैक्चर होने के कारण उनकी सर्जरी के बाद उन्हें वार्ड 24 में भर्ती कर दिया गया है। नेगेटिव आए आरोपित को अभी चिकित्सकों ने आशंकित मरीज मानते हुए आइसोलेशन वार्ड में ही भर्ती किया है। अब आरोपितों को पकडऩे वाले झज्जर सीआइए, बहादुरगढ़ साआइए व जिला पुलिस के करीब 20 जवानों को क्वारंटाइन किया गया है। वहीं पीजीआइ के एनस्थीसिया विभाग की पीजी चिकित्सक के संक्रमित पाए जाने पर पीडि़ता के साथ हॉस्टल में रहने वाले और उनके क्लोज कांटेक्ट में आने वाले 35 चिकित्सकों को क्वारंटाइन किया गया है।

जबकि पीजीआइ थाना पुलिस द्वारा तीन दिन पहले पकड़े गए बाइक चोरी के आरोपित की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर पीजीआइ थाना पुलिस के छह पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन किया गया है। पीजीआइ के जनसंपर्क अधिकारी डा. वरुण अरोड़ा ने बताया कि बहादुरगढ़ पुलिस द्वारा भर्ती कराए गए दो बदमाश में से एक पॉजिटिव मिला, जबकि दूसरे की रिपोर्ट नेगेटिव आई। हालांकि दूसरे को आशंकित मानते हुए दोनों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया है। शुक्रवार को विभिन्न जिलों के 116 मरीजों को संक्रमण की पुष्टि हुई, इसमें गुरुग्राम के सबसे अधिक 99 मरीज संक्रमित पाए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.