Move to Jagran APP

Youtuber Namra Qadir को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हनी ट्रैप में फंसा ठगे थे 80 लाख रुपये; ऐसे बनाया था शिकार

हनी ट्रैप में फंसाकर बिजनेसमैन से 80 लाख रुपये से अधिक की मोटी रकम वसूलने और दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देने के मामले में Youtuber Namra Qadir को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Mohd FaisalPublished: Wed, 07 Dec 2022 09:04 AM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2022 09:04 AM (IST)
Youtuber Namra Qadir को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हनी ट्रैप में फंसा ठगे थे 80 लाख रुपये; ऐसे बनाया था शिकार
Youtuber Namra Qadir को पुलिस ने किया गिरफ्तार (फोटो इंस्टाग्राम)

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता: बादशाहपुर के एक युवक को हनीट्रैप में फंसा कर 80 लाख रुपये ठगने वाली यूट्यूबर नामरा कादिर (Youtuber Namra Qadir) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नामरा को पुलिस ने अदालत में पेश कर चार दिन की रिमांड पर लिया है। बता दें कि पुलिस पीड़ित से समय-समय पर लिए गए गिफ्ट और नकदी बरामद करने के साथ ही उसके पति के बारे में भी पूछताछ करेगी। पुलिस का दावा है कि दूसरे आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

कौन हैं नामरा कादिर

नामरा कादिर के यूट्यूब पर छह लाख से भी ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। बादशाहपुर के रहने वाले एक युवक ने सेक्टर-50 थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसका एडवरटाइजिंग का कारोबार है। कारोबार का प्रचार करने के लिए उनका दिल्ली के शालीमार बाग के रहने वाली यूट्यबर नामरा कादिर से परिचय हुआ। इस काम के लिए उसने दो लाख मांगे और उनके कारोबार का प्रचार भी नहीं किया।

पीड़ित को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी दी

पीड़ित का आरोप है कि जब उसने पैसे वापस मांगे तो वह पैसे देने के लिए बार-बार आनाकानी करती रही। नामरा कादिर ने युवक को कहा कि उसको पसंद करती है और उससे शादी करना चाहती है। कुछ समय बाद नामरा कादिर और उसके साथ विराट बेनीवाल आए। वे दोनों उसको एक होटल में ले गए। वहां शराब पीने के बाद होटल में कमरा लेने के बाद रात को वहीं रुके। सुबह उठने पर नामरा कादिर ने उससे उनकी घड़ी और एटीएम कार्ड मांगा। उसके बाद वह उनको दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देती रही। इसी का डर दिखा कर वह उससे अब तक 80 लाख रुपये ठग चुकी है।

नामरा कादिर को पुलिस ने रिमांड पर लिया

सेक्टर-50 थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि नामरा कादिर को गिरफ्तार कर चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। इस मामले में दूसरे आरोपित विराट बेनीवाल जिसे नामरा अपना पति बताती आई है, उसे गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दिल्ली के यूट्यूबर कपल ने बिजनेसमैन को बनाया हनी ट्रैप का शिकार, ब्लैकमेल कर वसूले 80 लाख रुपये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.