Move to Jagran APP

दमदमा झील में डूबने से किशोर की मौत

अपने तीन दोस्तों के साथ रविवार को दमदमा झील में नहाने पहुंचे 16 वर्षीय मोहित की झील में डूबने से मौत हो गई। किशोर के स्वजन का आरोप है कि घटना के बाद मोहित के दोनों दोस्त भाग गए और उन्हें सूचना तक नहीं दी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Oct 2021 08:20 PM (IST)Updated: Mon, 18 Oct 2021 08:20 PM (IST)
दमदमा झील में डूबने से किशोर की मौत
दमदमा झील में डूबने से किशोर की मौत

संवाद सहयोगी सोहना (गुरुग्राम): अपने तीन दोस्तों के साथ रविवार को दमदमा झील में नहाने पहुंचे 16 वर्षीय मोहित की झील में डूबने से मौत हो गई। किशोर के स्वजन का आरोप है कि घटना के बाद मोहित के दोनों दोस्त भाग गए और उन्हें सूचना तक नहीं दी। जबकि एक दोस्त का कहना है कि घटना के बाद उसकी ओर से पहले भोंडसी फिर सोहना थाना को सूचना दी मगर उनकी सुनी नहीं गई। सोमवार दोपहर बाद दमदमा गांव के ही लोगों ने शव की खोजबीन की मगर देर शाम तक शव नहीं मिला।

loksabha election banner

भोंडसी के शांति कुंज निवासी मोहित रात में घर नहीं पहुंचा तो मां निधि ने खोजबीन शुरू की। पुलिस को भी सूचना दी मगर मोहित का पता नहीं चला। सोमवार को निधि को मोहित के डूबने की जानकारी सोहना सदर थाना की ओर से दी गई जिसके बाद निधि पुलिस कर्मियों के साथ दमदमा झील पहुंची। तैराकी में निपुण गांव दमदमा के ही चार युवकों ने शव की खोजबीन की लेकिन देर शाम तक शव नहीं मिला।

निधि ने बताया कि उनके पति घर पर ही रहते हैं। वह परिवार के गुजर बसर के लिए वह गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में नर्सिंग असिस्टेंट की नौकरी कर रही हैं। रविवार दोपहर लगभग दो बजे उनके बेटे को उसका दोस्त 16 वर्षीय घूमने की बात बोलकर साथ ले गया था। शाम तक मोहित घर नहीं पहुंचा तो उससे पूछा तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया।

सोमवार को पुलिस ने फोन कर बताया की उनका बेटा दमदमा झील में डूब गया है। मोहित के झील में डूबने से कई सवाल खड़े हो गए हैं। जब मोहित पानी में डूब रहा था तो दोस्तों ने बचाव के लिए शोर क्यों नहीं मचाया, स्वजन को क्यों नहीं बताया। पुलिस की भूमिका रही पर उठ रहे सवाल

दोस्त का कहना है कि मोहित के पानी में डूबने की सूचना उसने पुलिस चौकी मारुति कुंज को दी थी। वहां से उसे भोंडसी पुलिस थाने भेज दिया गया। भोंडसी थाना पुलिस ने सोहना थाना भेज दिया। इस तरह वह रविवार की रात पुलिस थानों का चक्कर लगाता रहा। इतना ही नहीं मोहित के डूबने से मौत की सूचना सामने आने के बाद भी गोताखोरों का प्रबंध नहीं किया। सहायक पुलिस आयुक्त संदीप मलिक का कहना है कि शव की तलाश मंगलवार को भी कराई जाएगी। मोहित के दोस्त से पूछताछ भी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.