जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह मंगलवार को बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाली सेक्टर 10-ए स्थित हाउसिग बोर्ड कॉलोनी में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने जहां एक ओर लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों के अंतर से जिताने के लिए लोगों का आभार व्यक्त किया, वहीं कहा कि 3 महीने बाद विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, उसमें भी भाजपा का ध्यान रखना। मंत्री का कहना था कि अबकी बार उन्होंने दिल से काम किया है। बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में इतने समय में इससे ज्यादा विकास के कार्य नहीं हो सकते। ऐसा उनका मानना है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इतने विकास कार्य इसलिए हो पाए क्योंकि मनोहर सरकार सबका साथ सबका विकास की नीति पर काम कर रही है।

रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन की मांग पर मंत्री ने सेक्टर-10ए हाउसिग बोर्ड में एक ओपन जिम स्थापित करने की घोषणा की। साथ ही कहा कि वर्तमान में हीरो होंडा चौक से उमंग भारद्वाज चौक तक सड़क की हालत अच्छी नहीं है, लेकिन वे यह दावे के साथ कह सकते हैं कि आने वाले समय में यही रोड सबसे अच्छा होगा और यहां पर मेट्रो की कनेक्टिविटी भी होगी। उन्होंने कहा कि यह हिस्सा एनएचएआइ के पास है जिसने इसे नेशनल हाईवे घोषित कर रखा है।

राव ने कहा कि आज आम आदमी भी मानता है कि प्रदेश में सड़कों की हालत में सुधार हुआ है। उन्होंने कहा कि अगर आपको लगे कि राव नरबीर सिंह ने बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास के काम किए हैं तो मैं आपके वोट का हकदार हूं, अन्यथा कोई ज्यादा काम करवा सकता हो, उसे वोट दे देना। इससे पहले भाजपा नेता नवीन गोयल तथा आरडब्लूए अध्यक्ष प्रशांत सिंह ने भी सभा को संबोधित किया। इस मौके पर मंत्री के साथ नगर निगम के मुख्य अभियंता एनडी वशिष्ठ, कार्यकारी अभियंता राव भोपाल सिंह, नगर निगम पार्षद ब्रह्म यादव, उदय वीर, सतीश तायल, राजेश गुलिया आदि कई लोग मौजूद रहे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस