Move to Jagran APP

खरकड़ी से केएमपी एक्सप्रेस-वे तक की सड़क का उद्घाटन

लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार ने हमेशा जनहित के काम किए हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Jul 2019 07:11 PM (IST)Updated: Sun, 28 Jul 2019 08:03 PM (IST)
खरकड़ी से केएमपी एक्सप्रेस-वे  तक की सड़क का उद्घाटन
खरकड़ी से केएमपी एक्सप्रेस-वे तक की सड़क का उद्घाटन

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार ने हमेशा जनहित के काम किए हैं। यही वजह रही है कि लोकसभा चुनाव में भाजपा की बड़ी जीत हुई है। आने वाले विधानसभा चुनाव में इसी प्रकार से जीत मिलेगी। मंत्री ने यह बातें रविवार को सेक्टर-10ए में लोगों को संबोधित करते हुए कहीं। उन्होंने कहा कि जिले को शिक्षा व मेडिकल हब बनाने के लिए यहां अत्याधुनिक स्वास्थ्य सुविधाओं से युक्त नागरिक अस्पताल बनाया जाएगा। इस नागरिक अस्पताल को लगभग 17 एकड़ भू-क्षेत्र में 500 बेड का बनाया जाएगा ताकि लोगों को अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं मिल सकें। आरडब्ल्यूए के महासचिव सुदेश शर्मा ने उन्हें सेक्टर के लोगों की समस्याओं से अवगत कराया। इसके अलावा गांव खेड़की माजरा में मेडिकल कॉलेज की चारदीवारी का काम पूरा हो चुका है। मंत्री ने गांव खरकड़ी में गांव से केएमपी एक्सप्रेस-वे तक की सड़क का उद्घाटन किया। इस सड़क के निर्माण पर लगभग 64.31 लाख रुपये की राशि खर्च की गई है।

loksabha election banner

नरबीर ने कहा गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण द्वारा जिले में ट्रैफिक आवागमन सुचारु बनाने को लेकर 20 ऐसे स्थानों की सूची तैयार की गई है जिस पर पीक आवर में यातायात जाम अधिक रहता है। इन स्थानों पर फ्लाईओवर व अंडरपास बनाने की योजना है। मंत्री ने शिकोहपुर सेक्टर-78ए स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में नवनिर्मित कमरे का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने ग्रामीणों से अधिक पौधारोपण करने की अपील की। कहा कि अपने जिले के वातावरण को बेहतर बनाना हम सभी की जिम्मेदारी है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.