Move to Jagran APP

लूटपाट के दो आरोपित काबू

हथियार के बल लूटपाट व छीनाझपटी के दो आरोपितों को डीएलएफ फेज-दो थाना पुलिस ने मंगलवार शाम राजीव चौक के नजदीक से गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 02 Oct 2019 08:23 PM (IST)Updated: Thu, 03 Oct 2019 06:31 AM (IST)
लूटपाट के दो आरोपित काबू
लूटपाट के दो आरोपित काबू

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: हथियार के बल पर लूटपाट व छीनाझपटी के दो आरोपितों को डीएलएफ फेज-दो थाना पुलिस ने मंगलवार शाम राजीव चौक के नजदीक से गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान उत्तरप्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के गांव युसुखपुर निवासी अमित कुमार एवं हाथरस जिले के गांव मुरसाना निवासी अनिल के रूप में की गई। उनके कब्जे से एक लैपटॉप, एक लैपटॉप चार्जर, एक बैग एवं एक शर्ट सहित कई सामान बरामद किए गए हैं। आरोपितों ने गुरुग्राम में दो, उत्तर प्रदेश में पांच सहित सात वारदात करने की बात स्वीकार की है।

loksabha election banner

पिछले महीने 24 अगस्त को फरीदाबाद में रहने वाले मूल रूप से उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ जिले के गांव मगवा निवासी लल्लन सिंह ने शिकायत दी थी कि वह गुरुग्राम के इफको चौक से फरीदाबाद जाने के लिए एक कैब में बैठे थे। उसमें पहले से चार युवक बैठे हुए थे। लल्लन सिंह ने समझा कि चालक के अलावा बैठे सभी सवारी हैं। उसमें बैठते ही सभी ने मारपीट शुरू कर दी और लैपटॉप, बैग जिसमें कपड़े सहित कई अन्य सामान थे, मोबाइल, घड़ी एवं पर्स छीनकर युवक को सुनसान इलाके में उतार दिया था। इस मामले में आरोपितों की तलाश की जा रही है। इनमें से फिलहाल दो को गिरफ्तार करने में पुलिस सफल हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.