जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: पुराना दिल्ली रोड पर अतिक्रमण होने के कारण अब फिर से ट्रैफिक जाम होने लगा है। महावीर चौक पर ऑटो मार्केट में दुकानदारों ने सड़क पर कब्जा कर लिया है। अतिक्रमण हटाने के लिए नगर निगम की ओर से अभी तक अभियान नहीं चलाया गया है। इस सड़क से रोजाना हजारों वाहन गुजरते हैं और डूंडाहेड़ा-दिल्ली सीमा तक पूरी सड़क पर जगह-जगह अतिक्रमण होने के कारण ट्रैफिक जाम लगता है।

इस सड़क को करीब तीन साल पहले चौड़ा किया गया था, लेकिन फिर भी परेशानी से निजात नहीं मिल रही है। नगर निगम द्वारा सड़क के चौड़ीकरण के दौरान दिल्ली सीमा तक साढ़े सात किलोमीटर लंबा साइकिल ट्रैक बनाने की योजना बनाई गई थी, लेकिन ट्रैक का निर्माण नहीं होने के कारण साइकिल सवारों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। साइकिल सवार मजबूरन सड़क के बीच में चलते हैं और ऐसे में हादसा होने का डर बना रहता है। सड़क पर दुकानदारों का कब्जा

सेक्टर-14 व अतुल कटारिया चौक के नजदीक सड़क किनारे बड़ी मार्केट है। शोरूम संचालक, कार एक्सेसरीज सहित कई अन्य तरह के सामान बेचने की दुकानें हैं। दुकानदारों ने सामान रखकर सड़क तक कब्जा किया हुआ है। गाड़ियों की गलत पार्किंग के चलते भी सड़क संकरी हो चुकी हैं। इसके लिए नगर निगम की ओर से नियमित रूप से अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई करने की जरूरत है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021