Move to Jagran APP

आरएसएस के प्रांत संघचालक के भाई के घर में चोरी

साइबर सिटी में चोर बेकाबू होते जा रहे हैं। पॉश इलाके भी चोरों से सुरक्षित नहीं। शुक्रवार देर रात राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रांत संघचालक पवन ¨जदल के बड़े भाई मदन ¨जदल के सेक्टर 15 पार्ट दो स्थित आवास में हुई चोरी यही दर्शाती है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 26 May 2018 08:01 PM (IST)Updated: Sat, 26 May 2018 08:01 PM (IST)
आरएसएस के प्रांत संघचालक के भाई के घर में चोरी
आरएसएस के प्रांत संघचालक के भाई के घर में चोरी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : साइबर सिटी में चोर बेकाबू होते जा रहे हैं। पॉश इलाके भी चोरों से सुरक्षित नहीं। शुक्रवार देर रात राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रांत संघचालक पवन ¨जदल के बड़े भाई मदन ¨जदल के सेक्टर 15 पार्ट दो स्थित आवास में हुई चोरी यही दर्शाती है। घर में लोगों के रहने के बाद भी चोर पीछे से दीवार फांदकर घुस गए। चार अंगुठी, एक चेन एवं एक मंगलसूत्र लेकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस आयुक्त संदीप खिरवार सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

prime article banner

शिकायत के मुताबिक चोर पीछे की दीवार फांदकर रात लगभग ढाई से तीन बजे के दौरान घर में घुसे थे। पीछे का एक गेट खुला हुआ था। इस वजह से आसानी से घर के भीतर आ गए। लगभग साढ़े तीन बजे परिवार के एक सदस्य की नींद खुली तो उन्हें लगा कि कोई सामान उठा रहा है। जैसे ही उन्होंने कहा कि कौन है, इस पर चोर भाग निकले। सीसीटीवी कैमरे में एक चोर दिख रहा है। उसकी गिरफ्तारी के बाद से ही पता चलेगा कि उसके साथ और कितने चोर थे। चोरों के भागते ही सूचना पुलिस को दी गई। जांच अधिकारी गजराज ¨सह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। पहचान होते ही गिरफ्तार किया जाएगा। दिनभर बना रहा चर्चा का विषय

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत संघचालक पवन ¨जदल का घर एवं उनके बड़े भाई मदन ¨जदल एवं छोटे भाई ज्योति ¨जदल के घर एक ही कैंपस में है। जबसे केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है तबसे सेक्टर-15 पार्ट दो इलाका वीवीआइपी इलाकों में शुमार है। दिन भर नेताओं से लेकर अधिकारियों का आना-जाना लगा रहता है। इस वजह से शहर में चोरी को लेकर चर्चा चलती रही। लोगों का कहना है कि पवन ¨जदल के बड़े भाई के घर में चोरी हो सकती है फिर कौन सी जगह सुरक्षित है। बता दें कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र में पिछले दो महीने के दौरान चोरी की कई वारदात हो चुकी है। कुछ दिन पहले हीवो अपार्टमेंट के एक फ्लैट में चोरी की शिकायत सामने आई थी। इससे पूर्व झाड़सा रोड स्थित एक मेडिकल की दुकान में शटर तोड़कर चोरी की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.